होम / पैरोल पर बाहर आया राम रहीम कर रहा सतसंग, बीजेपी नेताओं के शामिल होने पर भड़कीं महुआ मोइत्रा

पैरोल पर बाहर आया राम रहीम कर रहा सतसंग, बीजेपी नेताओं के शामिल होने पर भड़कीं महुआ मोइत्रा

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : October 20, 2022, 8:23 am IST

संबंधित खबरें

Ram Rahim: डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह हरियाणा के सुनारिया जेल से 40 दिन की पैरोल पर बाहर आया है। बलात्कार के दोषी राम रहीम द्वारा सत्संग का आयोजन किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हरियाणा के कई भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता राम रहीम के इस ऑनलाइन सत्संग में शामिल हुए। करनाल की मेयर रेणु बाला गुप्ता सहित भाजपा के कई नेताओं के इस कार्यक्रम में शामिल होने की खबर सामने आई है। उत्तर प्रदेश में राम रहीम ने बागपत स्थित अपने आश्रम से ऑनलाइन सत्संग किया है।

बीजेपी नेता ऑनलाइन सत्संग में शामिल

आपको बता दें कि वायरल वीडियो में राम रहीम उपचुनाव का जिक्र करते हुए रेणु बाला को राज्य में आमंत्रित कर रहे हैं। रेणु बाला के साथ-साथ वरिष्ठ उप महापौर राजेश अग्गी और उप महापौर नवीन कुमार समेत कई अन्य नेता भी इस ऑनलाइन कार्यक्रम में शामिल हुए हैं। वरिष्ठ उप महापौर ने इस सतसंग में शामिल होने का बचाव करते हुए ‘साध संगत’ से सत्संग में उन्हें आमंत्रित किया गया था।

महुआ मोइत्रा ने किया ट्वीट

उन्होंने कहा था कि “मेरे वार्ड में कई लोग राम रहीम से जुड़े हुए हैं। हम सामाजिक संबंध से कार्यक्रम में पहुंचे और इसका भाजपा और हरियाणा में आगामी उपचुनाव से कोई लेना-देना नहीं है।” टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने भी इसे लेकर एक ट्वीट किया है। उन्होंने कहा है कि “आगे क्या! बीजेपी ‘बलात्कार दिवस’ को राष्ट्रीय अवकाश घोषित कर रही है? बलात्कार के दोषी राम रहीम को फिर से पैरोल मिली, सत्संग के आयोजन में हरियाणा भाजपा के कई नेता शामिल हुए।”

वायरल हो रहा करनाल के मेयर का वीडियो

बलात्कार और हत्या के दोषी राम रहीम से आशीर्वाद ग्रहण करते हुए करनाल के मेयर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे लेकर विपक्ष ने बीजेपी पर निशाना साधा है। रोहतक की सुनारिया जेल में राम रहीम दो साध्वियों के यौन शोषण करने के मामले में 20 साल की सजा और दो हत्याओं के मामले में उम्र कैद की सजा काट रहा है।

Also Read: 40 दिन की पैरोल पर बाहर आया राम रहीम, साध्वी से यौन शोषण मामले में काट रहा सजा

Also Read: भारतीय दूतावास ने जारी की एडवाइजरी, भारत के नागरिकों को जल्द यूक्रेन छोड़ने को कहा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT