होम / Gurugram News:14वीं मंजिल से कूद के दी जान, जांच जारी है – Indianews

Gurugram News:14वीं मंजिल से कूद के दी जान, जांच जारी है – Indianews

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : May 24, 2024, 10:05 am IST

 

India News (इंडिया न्यूज़), गुरुग्राम में चौदवी मंजिल से कूदकर आत्म हत्या कर ली पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस ने मौकाए वारदात पर पहुंचकर युवती के शव को अपने कब्जे में ले लिया है। बताया जा रहा है कि म्रतक हरीयांणा कि रहने वाली है। अभी तक पुलिस को आत्म हत्या करने का कोई कारण नहीं पता चला।

  • 14वी मंजिल से युवती ने कूदकर दी जान
  • फैशन डिजाइनर का काम करती थी युवती
  • नौकरी के तलास में आई थी गुरुग्राम

देश Loksbha Elections 2024: क्या देश के ज्यादातर उम्मीदवार हैं अनपढ़ ? मात्र इतने कैंडिडेट के पास है 12वीं डिग्री, ADR रिपोर्ट में बड़ा दावा-Indianews

जानिए क्या था मामला

गुरुग्राम के फरीदाबाद वाले रोड पर स्थित वैली व्यु सोसाइटी में रहे रही एक 26 वर्षिय युवती ने 24 मई कि रात को चौदवी मंजिल से कूदकर आत्म हत्या कर ली। बताया जा रहा है कि युवती एक फैशन डिजाइनर का काम करती थी। जब युवती के कूदकर जान देने कि सूचना पुलिस को दि गई। पुलिस ने वहां पहुंच कर म्रत शव को अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

विदेश Indian Student Accident In US: न्यूयॉर्क में भारतीय छात्र की बाइक दुर्घटना में मौत, आंध्र प्रदेश का रहने वाला था युवक-Indianews

हरियाणा कि रहने वाली थी युवती

पुलिस का कहना है कि सोमवार कि रात करीब 8:30 बजे युवती के कूदकर जान देने कि सुचना पुलिस नियंत्रण को दि गई थी। सुचना मिलते ही पुलिस ने वहां पहुंचकर मामला अपने नियंत्रण में ले लिया। और घायल युवती को वहीं के एक निजी अस्पताल में भेज दिया गया। जहां डॉक्टरों ने युवती को म्रत घोषित कर दिया। म्रतक कि पहचान हरियाणा के करनाल में रहने वाली चारु खरबंदा के रुप में हुई। डीएलएफ फेज-1 थाने के एसएचओ ने कहा कि पोस्टमोर्टम के बाद परीजनों को युवती का शव सौंप दिया जाएगा।

नौकरी के लिए आई थी गुरुग्राम युवती

चारु के पिता अशोक कुमार से पुंछ-ताछ करने पर पता चला कि चारु पिछले साल सितंबर में नौकरी की तलाश में वह गुरुग्राम में आई थी। और वहां वे वैली व्यू एस्टेट सोसाइटी में रह रही थी। पुलिस का कहना है कि जांच अभी चल रही है लेकिन अभी तक न तो कोई सेसाइड नोट मिला है और न ही काई आत्म हत्या करने का कारण पता चला। फिलहल कार्यवाही चल रही है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Radha-Rani: राधा रानी पर पंडित प्रदीप मिश्रा के दावों पर भड़के संत समाज, सर्वें में लोगों ने किया बड़ा खुलासा-Indianews
स्टोरीटेलिंग की दुनिया में Alia Bhatt ने रखा अपना पहला कदम, बच्चों के लिए लिखी अनोखी किताब-IndiaNews
चेहरे पर से टैनिंग हटाने के लिए करें ये घरेलू उपाय, रिजल्ट देख चौंक जाएंगी आप – IndiaNews
TCS को लगा बड़ा झटका, इस मामले में लगा 1,622 करोड़ रुपये का जुर्माना-Indianews
Telangana: फादर्स डे पर दिल छूने वाली तस्वीरें आई सामने, अधिकारी ने IAS बेटी को कुछ इस तरह दी बधाई-Indianews
गर्मियों में अंडा खाते समय रखें इन बातों का ख्याल, नहीं तो उठाना पड़ सकता भारी नुकसान- IndiaNews
शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में छाई Shahrukh Khan की ‘डंकी’, राजकुमार हिरानी को मिला खास निमंत्रण-IndiaNews
ADVERTISEMENT