होम / Gurugram: स्विमिंग पूल में नहाने से रोकने पर युवकों ने सुपरवाइजर का गला काटा, स्थिति नाजुक

Gurugram: स्विमिंग पूल में नहाने से रोकने पर युवकों ने सुपरवाइजर का गला काटा, स्थिति नाजुक

Suman Saurabh • LAST UPDATED : June 3, 2023, 5:49 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Gurugram News: गुरुग्राम के सेक्टर 9ए थाना क्षेत्र में सेक्टर-4 स्थित जिमखाना क्लब में स्विमिंग पूल में नहाने को लेकर एक मामूली विवाद में युवकों ने सुपरवाइजर पर जानलेवा हमला करते हुए गला काटा दिया। दरअसल, कुछ युवकों को सुपरवाइजर और मैनेजर ने स्विमिंग पूल में नहाने की इजाजत नहीं दी। यह बात उस युवक को काफी खराब लगी और उसने अपने तीन साथियों को मौके पर बुला लिया। सभी ने तोड़फोड़ करने के साथ ही मैनेजर और पूल के सुपरवाइजर पर हमला कर दिया।

पुलिस ने गंभीर रूप से घायल सुपरवाइजर को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, वहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

एसीपी वरुण दहिया के मुताबिक, हादसा वीरवार दोपहर को हुआ। जांच में सामने आया है कि मैनेजर ने एक युवक को पूल में नहाने से रोक दिया। यह बात उस युवक को काफी खराब लगी और उसने अपने तीन साथियों को मौके पर बुला लिया। इसके बाद मैनेजर और पूल के सुपरवाइजर के साथ मारपीट की, बाद मे धारदार हथियार से हमला कर दिया।

इस दौरान जो भी बीच में आया उन्हें भी युवकों ने पीटकर घायल कर दिया। आरोप है कि एक युवक ने सुपरवाइजर के गले पर किसी धारदार हथियार से वार कर दिया। इसमें वह लहूलुहान होकर नीचे गिर गए। जिस वक्त यह घटना हुई उस वक्त कई बच्चे पूल में स्विमिंग कर रहे थे।

इस घटना के बाद उनके मन में दहशत बैठ गई है। पुलिस ने दोनों घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। एसीपी ने बताया कि मामले में हत्या के प्रयास, मारपीट, तोड़फोड़ से संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

लेटेस्ट खबरें