India News (इंडिया न्यूज़), Sobhita Dhulipala: एक्ट्रेस सोभिता धुलिपाला ने बताया कि उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपना समय कम क्यों किया है। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में, उन्होंने ‘कैजुअल ऑब्जेक्टिफिकेशन’ का सामना करने के बारे में भी खुलकर बात की।
कोरियाई स्किनकेयर ब्रांड लेनिज ने Sara Tendulkar को नया भारतीय ब्रांड एंबेसडर किया घोषित -Indianews
इंस्टाग्राम पर कम समय बिताने के बारे में, सोभिता ने कहा, “ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं बहुत संवेदनशील हूँ। अगर मैं कहूँ कि मैं लोगों की बातों से प्रभावित नहीं होती, तो यह झूठ होगा। मैं लोगों की बातों से प्रभावित होती हूँ और मैं ऐसी ही रहना चाहती हूँ। मैं असंवेदनशील नहीं होना चाहती। मैं सब कुछ महसूस करना चाहती हूँ। मैं कठोर होने के बजाय लाखों बार टूटना पसंद करूँगी। इसलिए एक्सपोज़र को सीमित करना ही इसका एक तरीका है।”
‘कैजुअल ऑब्जेक्टिफिकेशन’ के बारे में बात करते हुए, सोभिता ने कहा, “हम लोगों को कीवर्ड तक सीमित करने में बहुत अच्छे हैं। यह एक ‘हॉट पर्सन’ है, यह एक ‘क्यूट पर्सन’ है, यह एक ‘मज़ेदार पर्सन’ है। जटिलता को समतल करने और लोगों को एक ही बाल्टी में रखने की यह अंतहीन इच्छा केवल एक पीआर कथा का काम करती है। यह वास्तव में व्यक्ति के लिए काफी दमनकारी है। मुझे कई बार कहा गया है कि अधिक ‘स्वादिष्ट’ या कम ‘अप्रत्याशित’ बनो और यह मुझे लगातार खुश करता रहता है।
सोभिता ने 14 सितंबर, 2015 को इंस्टाग्राम पर अपनी शुरुआत की। अब तक उन्होंने 333 पोस्ट शेयर की हैं। एक्ट्रेस के पाँच मिलियन फ़ॉलोअर्स हैं और वह 479 लोगों को फ़ॉलो कर रहे हैं।
Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.