India News (इंडिया न्यूज), Air India: एक व्यक्ति ने एयर इंडिया की आलोचना करने और संयुक्त राज्य अमेरिका के न्यू जर्सी में नई दिल्ली से नेवार्क तक बिजनेस क्लास सीट पर यात्रा करते समय अपने भयानक अनुभव को एक्स पर शेयर किया है। उन्होंने कहा कि उड़ान “किसी बुरे सपने से कम नहीं” थी और उन्होंने एक राउंड ट्रिप के लिए ₹ 5 लाख खर्च किए थे। यह एक “डरावनी कहानी की तरह है।
कुछ वर्षों तक अमीरात के साथ उड़ान भरने के बाद, मैं हाल ही में एयर इंडिया में चला गया क्योंकि वे न्यूयॉर्क, शिकागो और लंदन के लिए सीधी उड़ानें प्रदान करते हैं जो मेरी अक्सर यात्रा के गंतव्य हैं। कल की उड़ान किसी बुरे सपने से कम नहीं थी..बिजनेस क्लास बुक की गई (कार्यालय यात्रा)। सीटें साफ नहीं थीं, घिसी हुई थीं और 35 में से कम से कम 5 सीटें काम नहीं कर रही थीं। उड़ान में 25 मिनट की देरी हुई,” विनीथ के ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर कहा।
उन्होंने कहा कि उनकी सीट को फ्लैटबेड में नहीं बदला जा सकता। इसके बाद श्री विनीत ने चालक दल से अनुरोध किया और कुछ मिनटों के बाद, उन्हें दूसरी सीट पर ले जाया गया। उन्होंने आगे कहा, “कुछ घंटों के बाद उठा, खाना परोसा गया था और वह कच्चा था (एआई में कभी इसका सामना नहीं करना पड़ा), फल बासी थे (जहाज पर मौजूद सभी लोग वापस लौट आए)। टीवी/स्क्रीन कभी काम नहीं कर रही थी। ऐसा नहीं है कि मैंने देखा होगा , बस कोशिश की और इसमें ‘नहीं मिला’ त्रुटि दिखाई दी, इस सब के बाद, ताबूत में आखिरी कील यह है कि उन्होंने मेरा सामान तोड़ दिया,” उपयोगकर्ता ने समझाया।
HORROR STORY 🚨🚨🚨 with #AirIndia business class flight from New Delhi – Newark (AI 105)
After flying with Emirates for a few years, I recently moved to Air India as they offer direct flights to NY, Chicago & London which are my frequent travel destinations
Yesterday’s flight… pic.twitter.com/STf2xrPich
— Vineeth K (@DealsDhamaka) June 15, 2024
Nagpur Bus Accident: नागपुर के पास सड़क दुर्घटना मे 2 आर्मी जवान शहीद, 6 घायल -IndiaNews
ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी अपनी खराब सेवाओं के लिए ट्रोल हुआ है ये विमान। एयर इंडिया हाल ही में अपने भोजन और सेवाओं को लेकर सवालों के घेरे में आ गई है। एक फूड व्लॉगर ने न्यूयॉर्क से दिल्ली की एयर इंडिया की उड़ान में अपने परेशान करने वाले अनुभव के बारे में खुलासा किया है। शख्स ने इंस्टाग्राम पर अपने अप्रिय अनुभव के बारे में खुलासा किया है। व्यक्ति के अनुसार, पूरी यात्रा एक “आपदा” थी।
यात्री अकुल ढींगरा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें क्षतिग्रस्त हेडफोन जैक, सीटों पर खरोंचें, स्लाइडिंग टेबल और खराब टीवी दिख रहा है। यात्री ने यह भी कहा कि दिया गया खाना निम्न गुणवत्ता का था. पोस्ट पर कैप्शन में कहा गया है, “न्यूयॉर्क से दिल्ली तक मेरी एयर इंडिया की उड़ान एक आपदा थी!”
Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.