Saturday, October 23, 2021
HomeखेलAB de Villiers की ICC T20 World Cup 2021 में वापसी नहीं

AB de Villiers की ICC T20 World Cup 2021 में वापसी नहीं

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज AB de Villiers की अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी को लेकर आ रहीं खबरों पर विराम लग चुका है। मिस्टर 360 डिग्री इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी नहीं करेंगे। इसकी पुष्टि क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने मंगलवार 18 मई को कर दी थी। लंबे समय से कयास लगाए जा रहे थे कि डी विलियर्स टी20 विश्व कप 2021 में वापसी कर सकते हैं।

AB de Villiers अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में नहीं

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) की एक खबर के मुताबिक, “क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (CSA) ने यह पुष्टि कर दी थी कि स्टार बल्लेबाज मिस्टर 360 डिग्री यानी AB de Villiers ने फैसला कर लिया है कि वह संन्यास से वापसी नहीं करेंगे। यानी अब वे इस साल आईसीसी टी20 विश्व कप में नहीं खेल पाएंगे।”

डी विलियर्स ने भी अपनी वापसी पर एक बयान में कहा था, “मुझे पूरी तरह से इसमें दिलचस्पी है, जहां तक मेरे फॉर्म, मेरी फिटनेस का संबंध है तो हमें सर्वश्रेष्ठ 15 खिलाड़ियों का चयन करना होगा। हम उसी के अनुसार आगे की योजना बनाएंगे। मैं आईपीएल के आखिर में बाउचर के साथ चर्चा करूंगा।”

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने साल 2018 में अपने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर पर विराम लगाने का निर्णय लिया था। इसके बाद से ही दक्षिण अफ्रीकी टीम की बल्लेबाजी काफी कमजोर नजर आनी शुरू हो गई थी। एबी डी विलियर्स के नाम एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे तेज शतक और अर्धशतक जड़ने का रिकॉर्ड है। मिस्टर 360 डिग्री ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 16 गेंदों में फिफ्टी और 31 गेंदों में शतक जड़ कर यह रिकॉर्ड अपने नाम किया था।

 

Read More : Most Wicket Taker in T-20 World Cup History टी-20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE