होम / शाहजहांपुर सड़क हादसे में 20 लोगों की मौत, पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिरी ट्रैक्टर ट्राली, CM योगी ने जताया दुख

शाहजहांपुर सड़क हादसे में 20 लोगों की मौत, पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिरी ट्रैक्टर ट्राली, CM योगी ने जताया दुख

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : April 15, 2023, 4:32 pm IST

Shahjahanpur Accident News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक बेहद ही दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। यहां पर पुल की रेलिंग तोड़ते हुए एक ट्रैक्टर ट्राली नीचे गिर गई है। इस दर्दनाक हादसे में महिला, बच्चों सहित करीब 20 लोगों की मौत हो गई है। इसके साथ ही कई लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है।

गर्रा नदी में जल भरने आए थे श्रद्धालु

यह हादसा थाना तिलहर क्षेत्र के बिरसिंगपुर गांव के पास हुआ है। ये सभी श्रद्धालु गर्रा नदी में जल भरने के लिए आए थे। इस दुर्घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई है। पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया है। राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे के बाद दुख जाहिर किया है।

सीएम योगी ने हादसे पर जताया दुख

सीएम योगी आदित्यनाथ ने शाहजहांपुर में गर्रा नदी में हुए इस दर्दनाक हादसे में हुई जनहानि को लेकर गहरा दुख जताया है। दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए सीएम योगी ने शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। इसके साथ ही सीएम योगी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों से सभी घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर उनके समूचित इलाज के निर्देश दिए हैं। साथ ही सभी घायलों के जल्द स्वस्थ होने को लेकर कामना की है। सीएम योगी के निर्देश पर जिला प्रशासन के अधिकारियों, एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमें मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में जुटी हुई हैं।

Also Read: सऊदी कार्गो फ्लाइट ने कोलकाता एयरपोर्ट पर की इमरजेंसी लैंडिंग, हवा में टूटी विमान की विंड शील्ड

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.