होम / जम्मू में भीषण सड़क हादसा, वैष्णो देवी जा रही बस खाई में गिरी, 7 की मौत

जम्मू में भीषण सड़क हादसा, वैष्णो देवी जा रही बस खाई में गिरी, 7 की मौत

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : May 30, 2023, 8:33 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jammu Bus Accident, जम्मू: जम्मू-कश्मीर में आज मंगलवार, 30 मई को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है। यह घटना झज्जर कोटली इलाके की है। जहां पर यात्रियों से भरी हुई एक बस अमृतसर से कटरा के लिए जा रही थी। तभी रास्ते में बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। इस हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार का माहौल पैदा हो गया है।

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

हादसे की खबर मिलने पर मौके पर आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर राहत बचाव कार्य शुरू किया। सभी घायलों को निजी अस्पताल भर्ती कराया गया है। इस सड़क हादसे में अब तक 7 लोगों की मौत की पुष्टि कर दी गई है। पुलिस सूत्रों केै अनुसार ये कहा जा रहा है कि हादसे का शिकार हुई बस में करीब 70-75 लोग सवार थे। जिसमें से कुछ ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। वहीं, कुछ लोगों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जम्मू से 30 किलोमीटर की दूरी पर हुआ हादसा

ताजा जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल लोगों को सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके साथ ही स्थानीय पीएचसी में 12 अन्य घायलों का भेजा गया है। जहां पर उनका इलाज चल रहा है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, जम्मू से लगभग 30 किलोमीटर की दूरी पर बस हादसा जज्जर कोटली क्षेत्र में हुआ है। बस में सवार यात्रियों में वैष्णो देवी के कुछ यात्री मौजूद थे।

Also Read: जब हैवान साहिल बरसा रहा था नाबालिग पर चाकू, एक शख्स ने किया था रोकने का प्रयास, CCTV फुटेज से खुला राज

लेटेस्ट खबरें