Thursday, October 21, 2021
Homeमनोरंजनएक्ट्रेस Shalini Pandey ने किया ये नेक काम, फैंस कर रहे तारीफ

एक्ट्रेस Shalini Pandey ने किया ये नेक काम, फैंस कर रहे तारीफ

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Shalini Pandey: रणवीर सिंह स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म जयेशभाई जोरदार से बॉलीवुड में बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रहीं एक्ट्रेस शालिनी पांडे (Shalini Pandey) ने हिमाचल प्रदेश में एक पपी (कुत्ते के बच्चे) को बचाया और उसको गोद ले लिया है। उनके इस नेक कदम पर हर कोई तारीफ कर रहा है। वह बताती हैं कि मैं सात दिन के बीर (हिमाचल प्रदेश) के पर्सनल ट्रिप पर थी। 5वें दिन, जब मैं एक ट्रेक के लिए ड्राइव कर रही थी, मैंने देखा कि एक पपी सड़क पर डर कर इधर-उधर भाग रहा है, रो रहा है, चिल्ला रहा है, कांप रहा है।

Shalini Pandey ने हिमाचल प्रदेश में एक पपी को गोद ले लिया

Shalini आगे कहती हैं कि स्थानीय लोगों से पपी के बारे में पूछने पर, मुझे पता चला कि उसको उसकी मां ने छोड़ दिया है और पिछले 2-3 दिनों से सड़कों पर घूम रही है। पपी अभी लगभग 2 महीने की थी। मैं प्राची नाम की बीर की लोकल से मिली जो लोकल स्ट्रीट डॉग्स को शेल्टर देती हैं। मैंने उनसे समझा कि पपी को लेकर क्या किया जा सकता है। वह कहती है कि प्राची बेहद मददगार थीं! मैं पपी से काफी अटैच हो गई थी और उसको जाने देना नहीं चाहती थी। मैंने यह भी पता किया कि क्या पपी को मुंबई ले जाया जा सकता है क्योंकि यह हिमाचली है और वे काफी झबरीले होते हैं और तेज गर्मी के अभ्यस्त नहीं होते।

मुझे बताया गया कि पपी को मुंबई ले जाया जा सकता है क्योंकि वह बहुत छोटी है और आसानी से मुंबई के तापमान के अनुकूल ढल सकती है। Shalini Pandey आगे कहती हैं कि यह सुनकर मुझे बहुत खुशी हुई! मुझे वापसी के लिए फ्लाइट लेनी थी लेकिन मैंने अपना टिकट कैंसिल कर दिया और उसकी जगह ट्रेन बुक किया। मैं बीर से सड़क के रास्ते चंडीगढ़ पहुंची और फिर वहां से मुंबई के लिए ट्रेन पकड़ी। यहां से मुंबई पहुंचने में लगभग 40 घंटे लगे। मैं बहुत खुश हूं और पपी को अपने साथ पाकर मेरा दिल फूले नहीं समा रहा है। मैं उसका नाम बीर रखने का सोच रही हूं।

Read More: Honsla Rakh प्रमोशन के लिए लंदन पहुंची Shahnaz Gill!

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE