Sunday, October 24, 2021
HomeमनोरंजनAkshay Kumar and Rakul Preet Singh ने Production Number 41 का किया...

Akshay Kumar and Rakul Preet Singh ने Production Number 41 का किया रैप अप

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Akshay Kumar: फिल्म बेलबॉटम की आपार सफलता के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और निर्देशक रंजीत एक बार फिर से साथ आए हैं। पूजा एंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन नंबर 41 की पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली गई है। यह शूटिंग लंदन में हुई थी। फिल्म का टाइटल क्या है, फिलहाल अभी इसको लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

बेलबॉटम के निर्माताओं ने एक बार फिर से बॉलीवुड एक्शन स्टार अक्षय कुमार के साथ एक रोमांचक मनोरंजन के लिए हाथ मिलाया, जिसमें अक्षय कुमार के साथ रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी हैं, जो इस फिल्म में उनकी लेडी लव के तौर पर दिखाई देंगी।

Akshay Kumar ने सोशल मीडिया हैंडल फोटो शेयर की

फिल्म के शूटिंग शेड्यूल के पूरे होने की जानकारी Akshay Kumar ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक फोटो शेयर करके दी है। इस फोटो में रकुल प्रीत सिंह और सरगुन मेहता के अलावा फिल्म की पूरी टीम नजर आ रही हैं।

यह फोटो शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा- विश्वास नहीं हो रहा है कि #Production Number 41 का रैप हो गया है। सबसे प्यारी टीम के साथ एक यादगार यात्रा को शूट करने और पूरा करने के लिए आभारी हूं। आप सभी के प्यार, मुस्कान और मस्ती के लिए धन्यवाद।

बारीकी से अक्षय कुमार द्वारा शेयर की गई तस्वीर को देखें तो आपको प्रमुख सितारों अक्षय और रकुल, निमार्ता वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, साथ ही निर्देशक रंजीत एम तिवारी, सरगुन मेहता और पूरी टीम के मुस्कुराते हुए चेहरे दिखाई देंगे। अक्षय कुमार के हाथ में एक बेबी की तरह दिखने वाली डॉल भी नजर आएगी, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म काफी मनोरंजन होने वाली है।

Read More: Pornography Case Gahana Vashishth पर मॉडल्स से जबरन पॉर्न में काम करवाने का आरोप

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE