Wednesday, October 27, 2021
HomeमनोरंजनAkshay Kumar स्टारर 'Bellbottom' Prime Video पर बनी ब्लॉकबस्टर फिल्म

Akshay Kumar स्टारर ‘Bellbottom’ Prime Video पर बनी ब्लॉकबस्टर फिल्म

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bellbottom: अक्षय कुमार अभिनीत ‘बेलबॉटम’ (Bellbottom) को थियेट्रिकल रिलीज के बाद, OTT पर भी रिलीज किया गया था। एक अंडरकवर एजेंट के नेतृत्व में सच्ची घटनाओं पर आधारित ये फिल्म 16 सितंबर को प्राइम वीडियो (Prime Video) पर रिलीज हुई थी।

अपने स्ट्रीमिंग प्रीमियर के दो सप्ताह के भीतर, फिल्म ने भारतीय और वैश्विक दर्शकों से दिलचस्प प्रतिक्रिया हासिल की है, जिससे यह प्राइम वीडियो पर एक ब्लॉकबस्टर हिट बन गई है। बेलबॉटम ने भारत के साथ-साथ दुनियाभर के 199 देशों और क्षेत्रों में 98% पिन कोड स्ट्रीम किए हैं।

जाहिर है इस प्रतिक्रिया से फिल्म की पूरी टीम बेहद उत्साहित है। Prime Video के कंट्री मैनेजर गौरव गांधी कहते हैं कि हमारा मानना है कि बेहतरीन कंटेंट सीमाओं और भाषाओं से परे है और बेलबॉटम इसका एक बेहतरीन उदाहरण है।

(Bellbottom) 199 देशों में OTT रिकॉर्ड बार हुई स्ट्रीम

दुनियाभर के 199 देशों से दर्शकों की संख्या के साथ, एक्शन-ड्रामा भारत से स्थानीय, प्रामाणिक और विश्व स्तरीय सिनेमाई मूल्य कंटेंट में बढ़ती रुचि को प्रदर्शित करता है। अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कहा कि Bellbottom जैसी फिल्म के साथ, हम दूर-दूर के दर्शकों तक पहुंचना चाहते थे और मुझे खुशी है कि हमने डिजिटल रिलीज के लिए प्राइम वीडियो के साथ साझेदारी की है।

फिल्म को इतने कम समय में अपना हक मिल गया है, उनकी पहुंच के कारण, अधिक से अधिक लोग अपने घरों के आराम से फिल्म देखने में सक्षम रहे हैं। वहीं निर्माता जैकी भगनानी ने कहा कि Bellbottom  मेरे दिल के बहुत करीब है और दर्शकों से इसे जो प्यार मिल रहा है, वह अभूतपूर्व है। बता दें कि रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित, Bellbottom भारत में 80 के दशक में वास्तविक जीवन की हाईजैकिंग की घटनाओं से प्रेरित है।

Also Read : Kartik Aaryan की Shahzada 2022 में रिलीज होगी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE