Thursday, October 21, 2021
HomeमनोरंजनAmitabh Bachchan ने Rent पर दिया अपना बंगला, किराए से करोड़ो वसूलेंगे!

Amitabh Bachchan ने Rent पर दिया अपना बंगला, किराए से करोड़ो वसूलेंगे!

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Amitabh Bachchan ने अपने घर को किराए पर दे दिया है। अमिताभ को इस घर से हर महीने लाखों का किराया मिलने वाला है। दरअसल Amitabh Bachchan ने अपने मुंबई के जुहू स्थित जलसा घर के बगल वाली प्रॉपर्टी को स्टेट बैंक आफ इंडिया को किराए पर दे दिया है। बता दें कि अमिताभ ने पूरे 15 साल के लिए ये डील की है। खास बात ये है कि जुहू जैसे बड़े इलाके में अमिताभ ने अपनी इस प्रॉपर्टी से किराए के जरिए लाखों की कमाई भी कर लेंगे।

Amitabh Bachchan इससे पहले सिटी बैंक को किराए पर दिया गया था बंगला

Amitabh Bachchan को किराए पर देने के लिए हर महीने कुल मिलाकर 18 लाख के करीब मिलेंगे। इसके अनुसार एक साल में अमिताभ बच्चन अपनी इस प्रॉपर्टी से करोड़ों की कमाई करने वाले हैं। लाखों का किराया होने की एक बड़ी वजह ये भी है कि जिस हिस्से को अमिताभ बच्चन ने किराए पर दिया है वो काफी फैला हुआ है।

ये पहली बार नहीं है जब Amitabh Bachchan ने अपने घर के इस हिस्से को किराए पर दिया है। इससे पहले सिटी बैंक को किराए पर दिया गया था। जो कि कोरोना लॉकडाउन के पहले जून 2019 में खाली कर दिया गया। गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन के पास कई बंगले हैं। प्रतीक्षा में अमिताभ बच्चन अपने माता-पिता के साथ रहते थे।

Amitabh Bachchan 15 साल के लिए जगह किराए पर दी है

Amitabh Bachchan, जया बच्चन के साथ जलसा में रहने चले गए। जलसा के पीछे ही जनक नाम का बंगला भी है जहां पर अमिताभ के दफ्तर का काम होता है। 15 साल के लिए अमिताभ बच्चन ने जो जगह किराए पर दी है इस जगह का किराया पांच साल बाद 25 फीसदी की दर से बढ़ाया जाएगा। स्टेट बैंक आफ इंडिया ने इस जगह के लिए पहले ही 2.26 करोड़ का भुगतान कर दिया है। जो कि एक साल का किराया है।

Amitabh Bachchan-जया के पास हैं 11 बंगला

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के पास कुल मिलाकर 11 बंगला है। इन सबकी कुल कीमत 600 से 700 करोड़ के करीब बताई जाती है। प्रतीक्षा, जलसा, जनक, वत्स बंगला के अलावा देश-विदेश में भी बच्चनपरिवार के पास काफी प्रॉपटी हैं।

Read More: Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar में सलमान खान लगाएंगे प्रतीक सहजपाल की क्लास

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE