Wednesday, October 20, 2021
HomeTrendingAmul Anniversary Gift Real or Fake जानिए व्हाट्सएप्प पर वायरल Amul लिंक...

Amul Anniversary Gift Real or Fake जानिए व्हाट्सएप्प पर वायरल Amul लिंक की सचाई

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Amul Anniversary Gift Real or Fake : स्कैमर्स लोगो को ठगने के लिए नए-नए प्रयास करते रहते है ये स्कैमर्स वॉट्सऐप, फेसबुक और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर लिंक फॉर्वर्ड करते रहते हैं। एक बार फिर ऐसा ही एक लिंक वॉट्सऐप पर तेजी से खूब वायरल हो रहा है। इस सन्देश में कहा जा रहा है कि Amul की ओर से कुछ सवालों के जवाब देने पर 6,000 रुपये का इनाम दिया जाएगा। लेकिन, ये सन्देश पूरी तरह से फेक है और आपको भी इससे बचना चाहिए।

Amul Anniversary Gift Real or Fake

ये फेक लिंक लोगों को तेजी से फॉर्वर्ड किया जा रहा है कंपनी ने भी इस पर बयान दिया है की यह सन्देश बिलकुल फेक है। लिंक को क्लिक करने पर यूजर्स एक वेबसाइट पर पहुंच जाते हैं। पेज में टॉप में बड़े अक्षरों में Amul का लोगो है। इसमें नीचे Amul 75th Aniversary लिखा गया है. साथ ही Congratulation भी लिखा गया है। इसके बाद इस पेज में नीचे लिखा गया है कि कुछ सवालों के जवाब दें और 6,000 रुपये जीतें। (Amul Anniversary Gift Real or Fake)

इस पर जानकारी देते हुए Amul ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से लिखा है कि हमारे नाम पर स्पैम लिंक के साथ एक फेक मैसेज वॉट्सऐप और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल किया जा रहा है। इस लिंक पर क्लिक ना करें। कंपनी ने इस तरह का कोई कैंपेन ऑर्गेनाइज नहीं किया है। आपको बता दें यूजर्स को इस तरह के लिंक पर क्लिक करने से बचना चाहिए क्योंकि ये आमतौर पर वायरस इंजेक्टेड होते हैं। जो आपके फोन से निजी डेटा और बैंक डिटेल्स तक चुरा सकते हैं।

Also Read : Facebook New Update : फेसबुक ने भारतीयों के लिए किए विशेष बदलाव, पेज से हटाया like बटन

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Sameer Sainihttp://indianews.in
Sub Editor @indianews | Quick learner with “can do” attitude | Have good organizing and management skills
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE