Thursday, October 21, 2021
HomeमनोरंजनAnupama Serial Update अनुज से सारे रिश्तें-नाते तोड़ वनराज की होगी अनुपमा

Anupama Serial Update अनुज से सारे रिश्तें-नाते तोड़ वनराज की होगी अनुपमा

Anupama Serial Update अनुपमा में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। अनुपमा और अनुज के बीच दूरियां आने वाली हैं। शो की पूरी कहानी बदल जाएगी।
टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल रही है। अनुपमा की जिंदगी अब अलग ही ट्रैक पर बढ़ने वाली है।

अनुपमा ने कभी भी कोई गलत कदम नहीं उठाया (Anupama Serial Update)

अब तक आपने देखा है कि अनुपमा, वनराज से अलग होकर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रही थी। अनुज का हाथ थामकर वो अपने जीवन में आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है। अनुपमा ने कभी भी कोई गलत कदम नहीं उठाया।

तमाम मजबूरियों के बाद भी अनुपमा ने खुद को संभाला और वो किसी भी गलत फैसले की ओर नहीं बढ़ीं। अनुपमा ने हमेशा सही रास्ता ही चुना है। अपनी साफ छवि की वजह से अनुज की पसंद बनी. इसी वजह से अनुज उसकी तारीफ करते नहीं थकता।

पाखी के साथ होगा हादसा (Anupama Serial Update)

वैसे आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा होगा कि अनुपमा की कहानी बदल जाएगी। नौकरी शुरू करने के बाद काव्या घर लौटकर परिवार वालों को बताएगी है. परिवार वालों के साथ ही वनराज नाराज हो जाएगा। वनराज काव्या से भिड़ जाएगा, जिस पर काव्या उसे मेंटल कहेगी। साथ ही कहेगी कि उसे डॉक्टर की जरूरत है।

वनराज जोर से वाज में अपना हाथ मारेगा और उसका हाथ कट जाएगा। वनराज को परेशान देखकर अनुपमा उसकी ओर जाएगी, लेकिन वो उसे धक्का मार देगा। ये सब पाखी देख रही होगी। ऐसे में पाखी परेशान होकर वहां से भागेगी और सीढ़ियां चढ़ते हुए गिर जाएगी। ये देखते ही घरवाले परेशान हो जाएगे।

(Anupama Serial Update)

वनराज-अनुपमा उसे संभालते हैं, जिस पर वो कहेगी कि पेरेट्स परेशान होकर डाइवोर्स ले लेते हैं, लेकिन बच्चे ऐसे में क्या करें। इस बात को सुनकर अनुपमा-वनराज की आंख में आंसू आ जाएगा।

पाखी लाएगी अनुपमा-वनराज को करीब (Anupama Serial Update)

इस हादसे के बाद अनुपमा वनराज से बात करती है। वो कहती है कि इन लड़ाइयों और दूरियों कि वजह से पारितोष घर छोड़ दिया। पारितोष के बाद अब पाखी भी परेशान है। एक बार पहले भी वो पाखी को खो चुके हैं।

कई मुश्किलों के बाद उसे वापस हासिल कर पाए और अब अनुपमा उसे दोबारा नहीं खोना चाहती। ऐसे में अनुपमा वनराज से लड़ाई खत्म करने के लिए कहेगी. दोनों अच्छे से इस मामले का हल निकालने की कोशिश करेंगे।

अनुज-काव्या पड़ जाएंगे अकेले (Anupama Serial Update)

इस सब के बीच पाखी, अनुपमा और वनराज के साथ सेल्फी क्लिक करेगी। वो हाथों-हाथ तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करेगी। काव्या और अनुज एक बार फिर से अकेले पड़ने वाले है।

दोनों वनराज और अनुपमा की नजदीकियों को देखकर परेशान होने वाले हैं। वहीं अनुपमा-वनराज एक बार फिर साथ आने की प्लानिंग करेंगे। अब दोनों पाखी को पास रखने के लिए काव्या और अनुज को दरकिनार करेंगे और फिर से साथ आएंगे।

(Anupama Serial Update)

Also Read : Benefits of Jumping Jacks : सूर्य नमस्कार से पहले करें जंपिंग जैक्स, सेहत को होगा फायदा

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE