Thursday, October 21, 2021
HomeमनोरंजनAnupamaa 12 October 2021 Written Update in Hindi अनुपमा अनुज की जॉब...

Anupamaa 12 October 2021 Written Update in Hindi अनुपमा अनुज की जॉब छोड़ देगी

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Anupamaa 12 October 2021 Written Update in Hindi: टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) का हर एक एपिसोड नया ट्विस्ट लेकर आता है। पिछले एपिसोड में दिखाया गया है कि काव्या अनुज कपाड़िया के पास काम मांगने जाती है और वनराज इस बात का तमाशा बना देता है। वनराज का ईगो इस वजह से हर्ट हुआ है कि क्योंकि अबसे काव्या अनुज कपाड़िया और अनुपमा के अंडर काम करेगी। वनराज को लगने लगा है कि अनुज कपाड़िया काव्या का इस्तेमाल करके उसे नीचा दिखाने की कोशिश कर रहा है।

(Anupamaa 12 October 2021 Written Update in Hindi) काव्या वनराज की गलतफहमी दूर करेगी

Anupamaa के अपकमिंग एपिसोड में काव्या वनराज की इसी गलतफहमी को दूर करना चाहेगी लेकिन वो उसकी बात समझना ही नहीं चाहेगा। काव्या की ये बात सुनते ही वनराज अपना हाथ कांच के गमले पर दे मारेगा, जिससे उसके हाथ से खून बहने लगेगा। अनुपमा उसके जख्मों पर मलहम लगाने की कोशिश करेगी लेकिन वो उसे जोरदार धक्का मारेगा। काव्या के चलते अनुपमा गिरने से बच जाएगी, लेकिन ये सब देखकर पाखी टूट जाएगी। पाखी के कहने पर दोनों अपने बीच की गलतफहमियों को दूर करने का फैसला करेंगे।

(Anupamaa 12 October 2021 Written Update in Hindi) समर को जान से मारने की प्लानिंग बनेंगी

आज रात के एपिसोड में आप ये भी देखेंगे कि अनुपमा अनुज कपाड़िया के पास जाएगी और उससे माफी मांगेगी। उससे बात करते-करते वो रो पड़ेगी और हाथ जोड़ते हुए सिर्फ इतना ही कहेगी कि वो उसके साथ काम नहीं कर सकती हैं। ये सुनते ही अनुज के होश उड़ जाएंगे। अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि दिल्ली गया समर मुसीबत में फंसने वाला है। नंदिनी का एक्स बॉयफें्रड समर को जान से मारने की पूरी प्लानिंग करने वाला है। इसकी भनक नंदिनी और अनुपमा दोनों को लग जाएगी।

 

Read More: Esha Gupta ने शेयर किया Semi Nude Photoshoot

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE