Saturday, October 23, 2021
HomeमनोरंजनAnupamaa 13 October 2021 Written Update in Hindi देश छोड़कर भागने की...

Anupamaa 13 October 2021 Written Update in Hindi देश छोड़कर भागने की प्लानिंग करेगी नंदिनी

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Anupamaa 13 October 2021 Written Update in Hindi: टीवी सीरियल अनुपमा की लीड किरदार की जिंदगी में हमेशा दुख और दर्द ही लिखे होते हैं। बीते कुछ दिनों से ऐसा ही होता आया है और जब अनुपमा ने अपने लिए जीना शुरू किया तो बा से लेकर वनराज तक हर किसी को दिक्कत होने लगी।

अब अनुपमा साफ कर चुकी है कि वो अपने सपनों के बीच किसी को भी नहीं आने देगी। अनुपमा के पिछले एपिसोड में दिखाया जा चुका है कि पाखी के चलते एक बार फिर से वनराज और अनुपमा सीधे मुंह बात करने लगे हैं।

(Anupamaa 13 October 2021 Written Update in Hindi) अनुपमा और वनराज करेंगे डांस

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आपको कई ट्विस्ट नजर आने वाले हैं। रात के अंधेरे में रोहन फिर से नंदिनी को धमकाने आएगा। इसके अगले ही दिन नंदिनी यूएस भागने की प्लानिंग करने लगेगी। दूसरी ओर अनुपमा और वनराज पाखी को खुश करने के लिए एक हैप्पी फैमिली वाला डांस करेंगे।

इस दौरान काव्या और बा भी अनुपमा के साथ खुशी-खुशी डांस करेंगी। कुछ देर बाद ही सभी बैठकर नाश्ता करेंगे और तभी किंजल अनुपमा के आॅफिस में होने जा रहे कुकिंग कॉम्पटीशन की बात छेड़ देगी। इस दौरान एक बार फिर से बा अनुपमा को ताना मारेगी।

(Anupamaa 13 October 2021 Written Update in Hindi) नंदिनी को हिम्मत देगी अनुपमा

बा की बातों को नजरअंदाज करके अनुपमा बाजार से दही खरीदने जाएगी और तभी उसे नंदिनी बैग के साथ मिलेगी। अनुपमा के सामने आते ही नंदिनी घबरा जाएगी और वो यूएस जाने की बात कहने लगेगी।

अनुपमा नंदिनी से पूछेगी कि आखिर बात क्या है? नंदिनी सिर्फ इतना ही कहेगी कि रोहन ने समर को मारने की प्लानिंग कर डाली है। अनुपमा नंदिनी की हिम्मत बनेगी और उससे कहेगी कि रोहन नाम के इस लड़के को वो दोनों मिलकर सबक सिखाएंगी।

(Anupamaa 13 October 2021 Written Update in Hindi) क्या वनराज कोई चाल खेलेगा

बात की जाए वनराज की तो कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वो पाखी का सहारा लेकर अनुपमा की राह में रोड़ा डालने की कोशिश कर रहा है। इसी वजह से वो इन दिनों अनुपमा के साथ अच्छे से पेश आ रहा है। वनराज पाखी का इस्तेमाल करके अनुपमा और अनुज कपाड़िया को अलग रखना चाहता है।

 

Read More: Malaika Arora की फोटो पर Arjun kapoor ने ऐसे किया रिएक्ट!

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE