Wednesday, October 20, 2021
HomeमनोरंजनAnupamaa 7 October 2021 Written Update in Hindi अनुपमा देगी हर सवाल...

Anupamaa 7 October 2021 Written Update in Hindi अनुपमा देगी हर सवाल का जवाब

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Anupamaa 7 October 2021 Written Update in Hindi: टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) की कहानी ने इन दिनों जबरदस्त मोड़ लिया हुआ है। अनुज और अनुपमा की दोस्ती वनराज को बर्दाश्त नहीं हो रही है। बीते दिनों ही वनराज ने अनुपमा और अनुज कपाड़िया के नए प्रोजेक्ट के भूमि पूजन पर खूब बवाल किया था। वनराज ने लम्बे इंतजार के बाद अनुज और अनुपमा के रिश्ते पर खुलेआम उंगली उठानी शुरू कर दी है।

वनराज की बातें अनुपमा को इतनी चुभ गई कि वो अपनी सुधबुध खो बैठी थी। अनुज उसे समझाता है कि उसे लोगों की बातों का ऐसे असर नहीं होना चाहिए बल्कि उसे हर बात का करारा जवाब देना चाहिए। अनुपमा को टूटा हुआ देखकर अनुज भी कहीं ना कहीं टूट चुका है लेकिन इस समय वो अनुपमा की हिम्मत बनना चाहता है।

(Anupamaa 7 October 2021 Written Update in Hindi) अनुपमा देगी हर सवाल का जवाब

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बापूजी पहले घर आएंगे और वनराज उनसे माफी मांगेगा। बापूजी बिना कुछ बोले ही वनराज के सामने हाथ जोड़कर सीधा अपने कमरे में चले जाएंगे। उनको इस हालत में देखकर बा को भी बुरा लगेगा। तभी घर में अनुपमा बेसुध हालत में एंट्री मारेगी और वनराज के तानों का दौर फिर से शुरू हो जाएगा। इस बार अनुपमा हर बात का एक-एक करके जवाब देगी।

(Anupamaa 7 October 2021 Written Update in Hindi) अनुज आफिस में अनुपमा का इंतजार करेगा

अनुपमा वनराज से कहेगी कि उसे उसके आगे बढ़ने से काफी दिक्कत हो रही है क्योंकि उसे हमेशा से लगता था कि वो पीछे रहने वाली औरत है। अनुपमा वनराज को कई ऐसी बातें बोलेगी कि वनराज कुछ भी नहीं कह पाएगा। हमेशा की तरह ही बा इस बार भी अपने बेटे का ही साथ देगी। दूसरी ओर अनुज अगले दिन आफिस में अनुपमा का इंतजार करेगा लेकिन उसे उसकी कोई भी खैर-खबर नहीं मिलेगी। जैसे ही वो अपने कैबिन से बाहर आएगा, अनुपमा उसे वहीं बैठी हुई मिलेगी। अनुज को समझ आ जाएगा कि अनुपमा अब कभी भी पीछे नहीं हटने वाली है।

(Anupamaa 7 October 2021 Written Update in Hindi) काव्या को वनराज को बेइज्जत करेगी

जिस तरह से वनराज की जिंदगी अनुज और अनुपमा के इर्द-गिर्द ही घूमने लगी है, उसे देखकर काव्या भी परेशान है। आने वाले दिनों में काव्या वनराज को खूब ताना मारने वाली है। काव्या को इस तरह से देखकर बा उल्टा अनुपमा को ताना मारेगी। इस सीरियल में अगले हफ्ते कई और ट्विस्ट आने वाले हैं।

Read More: Udham Singh से कैदी के रुप में Vicky Kaushal ने शेयर किया लुक

Connect Us : Twitter Facebook

 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE