Thursday, October 21, 2021
HomeमनोरंजनAnupamaa 9 October 2021 Written Update in Hindi वनराज का बच्चे भी...

Anupamaa 9 October 2021 Written Update in Hindi वनराज का बच्चे भी छोड़ देंगे साथ!

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Anupamaa 9 October 2021 Written Update in Hindi: टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) की कहानी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। बीते एपिसोड में आपने देखा कि अनुपमा वनराज शाह को चेतवानी देती है कि उसकी उड़ान को कोई नहीं रोक सकता है। वहीं वनराज शाह अपने करियर को डूबता देखने के बाद परेशान है। वहीं वनराज का अंहकार उसका दुश्मन बनता चला जाएगा।

(Anupamaa 9 October 2021 Written Update in Hindi) काव्या को चेतावनी देगा वनराज

आज के एपिसोड में दिखाया जएगा कि वनराज अपने बेटे समर को डांस कम्पटीशन में जाने से रोकने की कोशिश करता है लेकिन समर वनराज की एक नहीं सुनता और डांस कम्पटीशन के लिए दिल्ली रवाना हो जाता है। काव्या आज अनुज कपाड़िया के आफिस जाएगी और अपने लिए जॉब मांगेगी।

अनुज काव्या से बात करता है और कहता है कि तुम्हारे घर में एक डेली सोप चलता है। ये जॉब मेरी नहीं अनुपमा की वजह से तुम्हें मिली है और अगर आने वाले समय में कभी भी तुम्हारी जॉब के बीच में वनराज आया, तो वो दिन तुम्हारा आखिरी दिन होगा।

(Anupamaa 9 October 2021 Written Update in Hindi) वनराज ग्राहकों के साथ बदतमीजी करेगा

वनराज के कैफे में आए ग्राहक ‘अनुपमा’ डिस की डिमांड करते हैं। वनराज उन्हें मना कर देता है कि अनुपमा डिस नहीं है आप उसकी जगह कुछ और आर्डर कर लो लेकिन वो बार-बार अनुपमा डिस की ही डिमांड करते हैं। वनराज को गुस्सा आ जाता है और उन ग्राहकों को अपने कैफे से भगा देता है। इतना ही वनराज अपने कैफे के शेफ को भी कैफे से निकाल देता है।

(Anupamaa 9 October 2021 Written Update in Hindi) वनराज के बर्ताव से परेशान हो जाएगी पाखी

वनराज काव्या को ताना मारते हुए कहेगा कि अनुज कपाड़िया अनुपमा के हाथ की कठपुतली है। इसके बाद काव्या वनराज को कहेगी कि तुम्हें सच में डॉक्टर की जरूरत है। वनराज गुस्से में आकर गुलदस्ता तोड़ देता है, जिसके बाद उसके हाथ से खूब खून निकलने लगता है।

तभी अनुपमा उसके हाथ में कॉटन लगाने आते हैंं लेकिन वनराज उसे धक्का मार देता है। इसके बाद वनराज और अनुपमा की बेटी पाखी कहती है कि पेरेंट्स जब एक दूसरे से परेशान हो जाते हैं, तो तलाक ले लेते हैं। अगर बच्चा पेरेंट्स से परेशान हो जाए, तो वो क्या करे?

Read More: Amitabh Bachchan ने Rent पर दिया अपना बंगला, किराए से करोड़ो वसूलेंगे!

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE