Wednesday, October 27, 2021
Homeलाइफस्टाइल & फैशनApply This Thing on the Skin 5 Minutes Before Bath नहाने से...

Apply This Thing on the Skin 5 Minutes Before Bath नहाने से 5 मिनट पहले स्किन पर लगाएं ये चीज

Apply This Thing on the Skin 5 Minutes Before Bath

झुर्रियां दूर होने के साथ पाएं चमकता हुआ चेहरा

नहाने के पहले अपनी त्वचा पर यह बॉडी स्क्रब लगाने से टैनिंग और झुर्रियां से निजात पा सकते हैं। हमारी स्किन काफी सेंसिटिव होती है और कई बार छोटी सी गलती के कारण यह अजीब सी दिखने लगती है। स्किन केयर रूटीन के नाम पर त्वचा पर विभिन्न तरीके के प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करने लगते हैं जिससे वह खराब भी हो जाती है। स्किन केयर के लिए महंगे कॉस्मेटिक प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल तो आपने बहुत किया होगा, लेकिन आप चाहे तो घर में रखी कुछ चीजों का इस्तेमाल करके स्किन केयर रूटीन बना सकते हैं।

अच्छी स्किन केयर रूटीन बनाने के लिए किचन में मौजूद कुछ चीजों की इस्तेमाल करना हैं। इससे आपकी त्वचा में कसावट आने के साथ-साथ त्वचा संबंधी हर समस्या से निजात मिलेगा। अगर आपकी स्होकिन रूखी है, उसमें झुर्रियां पड़ने लगी हैं या फिर त्वचा में छोटे-छोटे दाने होने लगे हैं तो इस बॉडी स्क्रब का जरूर इस्तेमाल करें। हेल्दी और चमकती हुई त्वचा के लिए नहाने से 5 मिनट पहले फुल बॉडी स्क्रब करना जरूरी है। यह बॉडी स्क्रब कॉफी, ब्राउन शुगर से बना होता है। आपको बता दें, कॉफी त्वचा को बहुत ही अच्छे से एक्सफोलिएट करती है और टैनिंग हटाने का भी काम करती है। वहीं, ब्राउन शुगर स्किन पर रूखी नहीं होने देता और डेड स्किन हटाने में मदद करता है। जानिए इसे शरीर में कैसे लगाएं।

Apply This Thing on the Skin 5 Minutes Before Bath  ऐसे बनाएं ये बॉडी स्क्रब

1 चम्मच कॉफी, 1 छोटा चम्मच ब्राउन शुगर और 1 चम्मच बादाम का तेल को एक बाउल में लेकर अच्छी तरह से मिला लें। आप नहाने से बस 5 मिनट पहले अपने शरीर में और चेहरे पर अच्छे से लगा लें और हल्के-हल्के हाथों से मसाज करें। सर्कुलर मोशन में अपने पूरे शरीर को 1-2 मिनट रगड़े के बाद नहा लें।

Read More : 3000 किलो हेरोइन मामले में एनआईए ने अमृतसर में पूर्व अकाली नेता के घर ली तलाशी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE