Sunday, October 24, 2021
HomeनेशनलArbaaz Seth Merchant कौन है 26 वर्षीय अरबाज सेठ मर्चेंट, जिनके साथ...

Arbaaz Seth Merchant कौन है 26 वर्षीय अरबाज सेठ मर्चेंट, जिनके साथ क्रूज पर गया था शाहरुख का बेटा

इंडिया न्यूज, मुम्बई:
(Arbaaz Seth Merchant) NCB ने रेव पार्टी पर छापेमारी कर 8 लोगों को पूछताछ के लिए समन जारी किया है। इनमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के अलावा एक और नाम सुर्खियों में हैं। ये हैं अरबाज मर्चेंट। बताया जा रहा है कि Arbaaz Seth Merchant के साथ ही शाहरुख के बेटे क्रूज पर गए थे, जिन्हें शनिवार रात को एनसीबी की टीम ने सीक्रेट आपरेशन में पकड़ा है। आइए जानते हैं कौन हैं अरबाज मर्चेंट-

अरबाज सेठ मर्चेंट भी ऐक्टर हैं और शाहरुख खान के बेटे आर्यन और बेटी सुहाना खान से उनकी अच्छी दोस्ती है। यही नहीं, उनकी कई सिलेब्रिटी किड्स से अच्छी दोस्ती रही है। अरबाज मर्चेंट पहले भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ रह चुके हैं। अरबाज मर्चेंट के साथ पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला का नाम जुड़ चुका है। आलिया उस वक्त न्यू यॉर्क में पढ़ाई कर रही थीं जब अरबाज के साथ उनकी डेटिंग की खबरें सामने आई थीं।

Arbaaz Seth Merchant सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहता है। उसके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 30.5‘ फॉलोअर्स हैं। एनसीबी सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि अरबाज सेठ मर्चेंट के पास भी ड्रग्स बरामद हुई है।

Also Read : शाहरुख के बेटे सहित इन लोगों से NCB कर रही है पूछताछ

Instagram Star Arbaaz Seth Merchant

Arbaaz Seth Merchant का जन्म 30 मई 1995 को हुआ है। वह अक्सर काइली जेनर से शादी करने की उम्मीद के बारे में पोस्ट करता है और अपने पसंदीदा फुटबॉल सितारों के बारे में भी पोस्ट करता है। वह एक्टिंग में किस्मत आजमा रहा है और उसकी गिनती इंस्टाग्राम स्टार के रूप में की जाती है। उन्हें 30 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

Friends of Arbaaz Seth Merchant

Arbaaz Seth Merchant

कुछ फोटोज में अरबाज मर्चेंट को अभिनेता चंकी पांडे की बेटी और अभिनेत्री ananya pandey के साथ पार्टी करते भी देखा गया है। कुछ साल पहले अरबाज सेठ मर्चेंट को पूजा बेदी की बेटी अभिनेत्री अलाया एफ के साथ रिश्ते में होने की अफवाह आई थी।

इन बॉलीवुड स्टार्स के साथ भी रहा है Drug Connection

संजय दत्त

जब जब बॉलीवुड में नशे का जिक्र होता है तो संजू बाबा का नाम अपना आप उछलने लगता है। संजय दत्त ने अपनी जिंदगी के लगभग 12 साल नशे में बिताए हैं। इससे उनके करियर पर भी ब्रेक लगा था, लेकिन समय रहते उनके पिता ने उनका अमेरिका में इलाज करवाया और वापस उनकी बॉलीवुड में एंट्री हुई।

प्रतीक बब्बर

एक्टर राज बब्बर और स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्बर का बॉलीवुड सफर कुछ ज्यादा लंबा और सफल नहीं रहा। प्रतीक नशा मुक्ति केंद्र में कई बार आ-जा चुके हैं। एक समय ऐसा आ गया था जब प्रतीक नशे में अपनी जिंदगी पूरी तरह तबाह कर चुके थे। लेकिन प्रतीक ने खुद को सुधारते हुए अपनी जिंदगी को फिर से एक नई उड़ान दी और आज वह नशे की आदत को बिल्कुल छोड़ चुके हैं।

गीतांजलि Bollywood Drug Connection

90 के दशक की मॉडल गीतांजलि रैंप पर सुष्मिता सेन जैसी प्रतिष्ठित मॉडल्स के साथ कैटवॉक करती नजर आती थी। लेकिन ड्रग्स की आदत ने उनका करियर और लाइफ बर्बाद कर दी। उनकी आर्थिक और मानसिक हालत इस कदर खराब थी कि अंतिम दिनों में वो दिल्ली की सड़कों पर भीख मांगते नजर आई थीं।

रणबीर कपूर

बॉलीवुड के चॉकलेट और चार्मिंग एक्टर रणबीर सिंह का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। रणबीर सिंह को शूटिंग के दौरान स्मोक करते अकसर देखा जाता है। यहां तक कि उन्होंने खुद यह बताया कि वह एक्टिंग स्कूल में पढ़ने के दौरान से ही स्मोकिंग कर रहे हैं।

डीजे अकील

डीजे अकील का रियल नाम अकील अली है। वह एक सिंगर और म्यूजिक कंपोजर हैं। वह बॉलीवुड के सुपरहीरो ऋतिक रोशन के साले भी हैं। खबर है कि नशे की लत ने इनके करियर को बर्बाद कर दिया। वहीं, दुबई में ड्रग्स के केस में इन्हें गिरफ्तार भी किया गया था।

पूजा भट्ट

90 के दशक की एक और सुपरहिट एक्ट्रेस और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बड़ी बहन पूजा भट्ट भी अपनी नशे की आदत को लेकर सुर्खियों में रहीं। लेकिन उन्होंने इस समस्या से निजात पाने के लिए कड़ा संघर्ष किया। पूजा भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद बताया कि उन्होंने 16 साल की उम्र में शराब और 23 साल की उम्र में पहली बार सिगरेट को मुंह लगाया था। लेकिन उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने कभी भी कोकीन को हाथ नहीं लगाया।

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE