Sunday, October 24, 2021
HomeमुंबईAryan Drug Case : आर्यन को बेल नहीं, अब 13 अक्टूबर को...

Aryan Drug Case : आर्यन को बेल नहीं, अब 13 अक्टूबर को सुनवाई

Aryan Drug Case Aryan has no bail now hearing on October 13

इंडिया न्यूज, मुम्बई

Aryan Drug Case : कू्रज ड्रग मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन की मुश्किलें अभी थमती नजर नहीं आ रहीं। जी हां! आर्यन को अभी दो दिन और जेल में रहना होगा। मुंबई सेशन कोर्ट ने अब उनकी जमानत याचिका पर 13 अक्टूबर को सुनवाई का आदेश दिया है। आर्यन के अधिवक्ता सतीश मानशिंदे ने स्पेशल कोर्ट में शनिवार को एप्लीकेशन दायर की थी।

आर्यन की पैरवी करने के लिए हिट एंड रन केस में सलमान खान का पक्ष रखने वाले अधिवक्ता अमित देसाई आर्यन की पैरवी करने के लिए कोर्ट पहुंचे थे। कोर्ट में देसाई ने कहा कि इस केस में आर्यन ही ऐसे शख्स हैं, जिनके पास से कोई रिकवरी नहीं हुई है। देसाई की इस दलील के बाद एनसीबी ने कोर्ट में जवाब दाखिल करने के लिए समय मांगा।

अभी तक 20 लोग काबू किए जा चुके (Aryan Drug Case)

ड्रग केस में अभी तक 20 लोगों की गिरफ्तारी बताई जा रही है जिसमें रविवार को ही एनसीबी ने गोरेगांव से दूसरे विदेशी नागरिक को गिरफ्तार किया है। एजेंसी ने उसके पास उसके पास से काफी मात्रा में कोकीन बरामद की है।

ड्रग्स मामले में 8 अक्टूबर से आर्थर जेल में (Aryan Drug Case)

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में 8 अक्टूबर से आर्थर जेल में हैं। आर्यन को 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर उनके दोस्त अरबाज खान के साथ पकड़ा गया था। बताया गया है कि ठउइ को आर्यन के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिली थी। आर्यन ने पूछताछ में शौकिया तौर पर ड्रग्स लेने की बात कुबूली थी।

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE