Friday, October 22, 2021
HomeमुंबईAryan Khan Drug Case : क्या एनसीबी के हत्थे चढ़ा मुख्य ड्रग्स...

Aryan Khan Drug Case : क्या एनसीबी के हत्थे चढ़ा मुख्य ड्रग्स पेडलर

Aryan Khan Drug Case Has the main drug peddler caught by NCB
इंडिया न्यूज, मुंबई:
पिछले दिनों बीच संमुद्र क्रूज पर ड्रग्स पार्टी केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित कई बॉलीवुड सलेब्स को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। इस घटना से पूरे बॉलीवुड में तूफान आ गया था। जिसके बाद से जहां आर्यन खान और अन्य लोग पुलिस हिरासत में चल रहे हैं। वहीं एनसीबी लगातार पूछताछ कर रही है। इस बीच जानकारी सामने आई है कि शुक्रवार रात को एनसीबी को एक और बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने उस ड्रग्स पेडलर को हिरासत में लिया है, जो शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और अरबाज खान के साथ कथित तौर पर जुड़ा हुआ है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार रात मुंबई सांता क्रूज में छापेमारी के दौरान इस ड्रग तस्कर को हिरासत में लिया है।

एनसीबी ने पहचान उजागर नहीं की (Aryan Khan Drug Case)

फिलहाल, एनसीबी ने इसकी पहचान उजागर नहीं की है। एनसीबी के मुताबिक, ड्रग तस्कर के मुंबई क्रूज पार्टी रेड मामले में आरोपी अरबाज मर्चेंट और आर्यन खान के साथ कथित संबंध हैं। फिलहाल, आगे की जांच जारी है। इससे पहले 2 अक्टूबर को एनसीबी की एक टीम ने मुंबई से गोवा जा रही कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर एक कथित ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया था और आर्यन खान समेत कुल आठ लोगों को गिरफ्तार किया था।

आर्यन सहित पांच आरोपी जेल भेजे (Aryan Khan Drug Case)

शुक्रवार को शाहरुख खान ने वकील के माध्यम से अपने बेटे की जमानत याचिका डाली थी जिसे अदालत ने रद कर दिया था। ज्ञात रहे कि आठ अक्टूबर को शाहरुख खान की पत्नी और आर्यन की मां गौरी खान का जन्मदिन था। उन्हें उम्मीद थी कि उनके बेटे को जमानत मिल जाएगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आर्यन के साथ मामले में गिरफ्तार पांच अन्य आरोपियों को भी आॅर्थर रोड जेल भेज दिया गया। उन्होंने कहा कि धामेचा सहित दो महिला आरोपियों को बायकुला महिला जेल भेज दिया गया। सूत्रों ने कहा कि इन लोगों को जेल में कोई विशेष सुविधा नहीं मिलेगी। स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने क्रूज पर पार्टी के दौरान मादक पदार्थ मिलने के मामले में अब तक 18 लोगों को गिरफ्तार किया है।

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE