Wednesday, October 20, 2021
HomeमनोरंजनAryan Khan Drugs Case राम गोपाल वर्मा ने कहा, Aryan पर फिल्म...

Aryan Khan Drugs Case राम गोपाल वर्मा ने कहा, Aryan पर फिल्म बनी तो टाइटल यह होगा

इंडिया न्यूज, मुंबई: Aryan Khan Drugs Case: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में जेल में बंद है। वहीं अब तक उन्हें कई बॉलीवुड सितारों का सपोर्ट मिल चुका है। अब बॉलीवुड के फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान केस (Aryan Khan Case) पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने अपनी राय साझा करते हुए कई ट्वीट्स किए। राम गोपाल वर्मा का कहना है कि शाहरुख खान के फैंस को तो एनसीबी का शुक्रिया अदा करना चाहिए जिन्होंने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को सुपर डुपर स्टार बना दिया।

(Aryan Khan Drugs Case) NCB ने तो Aryan को सुपर सेंसिटिव एक्टर बनाया

Ram Gopal Varma ने तंज कसते हुए लिखा, शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन खान को सिर्फ एक पिता होने के नाते ही सुपरस्टार बनाया था। लेकिन एनसीबी ने तो उन्हें सुपर सेंसिटिव एक्टर बनाया है। जहां ये दिखाया गया है कि कैसे जिंदगी का दूसरा पहलू है जो आर्यन के पिता द्वारा कंट्रोल नहीं किया गया।

Ram Gopal Varma ने कहा कि, मैं शर्त के साथ कह सकता हूं आर्यन खान भविष्य में यही कहेंगे कि उनके पिता से ज्यादा वह जेल में रहकर जमीनी हकीकत को समझ पाए हैं। एनसीबी ने उन्हें जमीनी सच्चाई दिखा दी है। इस अनुभव के बाद उनकी अदाकारी और व्यक्तित्व निखरेगा। जेल से काफी कुछ सीखा होगा।

(Aryan Khan Drugs Case) Ram Gopal Varma ने कई ट्वीट्स किए

Ram Gopal Varma ने Aryan Khan पर जो प्रतिक्रिया दी वह सीधे सीधे शाहरुख खान व आर्यन का नाम लेते हुए कहा। जहां वह ये कहने से भी नहीं हिचके कि आर्यन खान भविष्य में सभी से यही कहेंगे कि उन्होंने जेल से काफी कुछ सीखा है। एक अन्य ट्वीट में फिल्म की भाषा में तंज कसते हुए राम गोपाल वर्मा ने लिखा, फिल्म का नाम रॉकेट। हीरो के तौर पर आर्यन खान को लॉन्च किया गया। इस फिल्म को प्रोड्यूस किया एनसीबी ने। सह निर्माता कुछ राजनैतिक पार्टियां। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है मीडिया ने।

Connect Us : Twitter Facebook

Read More: Anupamaa 14 October 2021 Written Update in Hindi सही सलामत घर लौटेगा समर

 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE