Sunday, October 24, 2021
Homeमहाराष्ट्रAryan Khan Drugs Case अभी जेल में ही रहेंगे आर्यन, नहीं मिली...

Aryan Khan Drugs Case अभी जेल में ही रहेंगे आर्यन, नहीं मिली जमानत

गुरुवार को फिर होगी सुनवाई

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Aryan Khan Drugs Case बॉलीवुड अभिनेता Shahrukh Khan के बेटे Aryan Khan की जमानत एक बार फिर टल गई है। बुधवार को सेशंस कोर्ट में आर्यन के वकील और Narcotics Control Bureau (NCB) के बीच लंबी बहस चली, लेकिन आर्यन को जमानत नहीं मिल पाई। कोर्ट ने अपना फैसला अगले दिन के लिए सुरक्षित कर लिया है। यानी अब मामले में गुरुवार को सुनवाई होगी और आर्यन को एक रात और जेल में ही बितानी पड़ेगी।

लगभग तीन बजे सुनवाई शुरू हुई थी और यह शाम तक चली। सुनवाई के दौरान आर्यन की जमानत पर एनसीबी और आर्यन के वकील ने दलीलें पेश की। आर्यन खान पर कॉन्ट्राबैंड खरीदने का आरोप लगा था और यह कॉन्ट्राबैंड अरबाज मर्चेंट के पास से बरामद किया गया था। विदेशों में ड्रग्स के लेनदेन को लेकर एनसीबी की जांच जारी है।

Aryan Khan Drugs Case जानिए एनसीबी ने क्या कहा

एनसीबी ने आर्यन की जमानत पर जवाब दाखिल करने के बाद रिमांड में कहा कि इस मामले में एक आरोपी की भूमिका को दूसरे के जरिए से नहीं समझा जा सकता है। भले ही आर्यन के पास ड्रग्स न मिला हो लेकिन वे पेडलर के संपर्क में थे। यह बड़ी साजिश है। इसकी जांच जरूरी है।

Aryan Khan Drugs Case आर्यन के वकील की दलील

आर्यन के वकील ने कोर्ट में अपनी बात रखते साफ कहा कि आर्यन के पास किसी तरह का ड्रग्स नहीं मिला है। उनके पास से कैश भी बरामद नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि आर्यन, मुनमुन धमेचा को भी नहीं जानते हैं। एनसीबी ने तीनों को क्रूज से अरेस्ट करते हुए एक साथ पेश किया है, पर आर्यन का मुनमुन से कोई कनेक्शन नहीं है।

Aryan Khan Drugs Case आर्थर रोड जेल में बंद हैं आर्यन

बता दें कि ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान इस वक्त आर्थर रोड जेल में हैं। उनकी जमानत पर उनके वकील पिछले काफी दिनों से मशक्कत कर रहे हैं, पर हर बार एनसीबी कुछ ना कुछ पेंच फंसा देती है। 11 अक्टूबर को भी सेशंस कोर्ट में आर्यन की जमानत टल गई थी। एनसीबी ने बुधवार तक का समय मांगा था।

Aryan Khan Drugs Case अब तक कई लोगों से हो चुकी है पूछताछ

NCB ने इस मामले में अब तक कई लोगों से पूछताछ कर ली है। एनसीबी ने 9 अक्टूबर को शाहरुख खान के ड्राइवर से 12 घंटे तक लंबी पूछताछ की थी। एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक ड्राइवर ने आर्यन और अरबाज मर्चेंट को क्रूज टर्मिनल पर छोड़ने की बात कबूली थी। ड्राइवर से आर्यन और उनके दोस्तों की एक्टिविटीज को लेकर भी पूछताछ की गई थी।

Read More :Aryan Khan Drugs Case पर बोले Shatrughan Sinha- शाहरुख से बदला निकाल रहे हैं कुछ लोग

Connact Us: Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE