Wednesday, October 20, 2021
HomeमनोरंजनAryan Khan Drugs Case आर्यन खान और अरमान कोहली एक ही जेल...

Aryan Khan Drugs Case आर्यन खान और अरमान कोहली एक ही जेल में हैं बंद, केस का है कनेक्शन

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Aryan Khan Drugs Case: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इस समय ड्रग्स केस में मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। शुक्रवार को Aryan Khan के केस में लगभग 4 घंटे तक जमानत के लिए बहस चली लेकिन आखिर में उनकी जमानत की अर्जी खारिज कर दी गई। आर्यन की तरफ से पैरवी कर रहे वकील सतीश मानशिंदे ने बहुत सी दलीलें दीं मगर एनसीबी की तरफ से पेश हुए अडिशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने केस में अरमान कोहली (Armaan Kohli) के ड्रग्स केस का जिक्र किया जिसके आधार पर आर्यन खान की जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया।

(Aryan Khan Drugs Case) Armaan लगभग 2 महीने से आर्थर रोड जेल में बंद हैं

दरअसल जब आर्यन की जमानत के लिए बहस चल रही थी तो एएसजी अनिल सिंह ने कहा कि पहले भी इसी कोर्ट से अरमान कोहली की याचिका खारिज हो चुकी है। जिस तरह Armaan Kohli के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिले थे वैसे ही आर्यन के पास से भी कुछ बरामद नहीं हुआ है। तब भी कोर्ट ने माना था कि जो अरमान से संबंधित अन्य आरोपी गिरफ्तार हुए हैं उनके पास से भारी मात्रा में ड्रग्स मिले थे। बता दें कि अनिल सिंह ने कोर्ट में कहा, ‘योर आनर, अरमान कोहली की जमानत याचिका में भी यही हुआ था।

Armaan Kohli की जमानत याचिका इसी आधार पर खारिज की गई थी कि उन्हें उन लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया है जिनके पास भारी मात्रा में ड्रग्स मिले। उस समय अरमान कोहली के पास भी कोई ड्रग्स नहीं मिले थे। बता दें कि ड्रग्स लेने और खरीदने के आरोप में Armaan Kohli लगभग 2 महीने से ज्यादा समय से आर्थर रोड जेल में बंद हैं। उन्हें अगस्त में नशे की हालत में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। अब अरमान कोहली की जमानत याचिका पर 13 अक्टूबर को सुनवाई होनी है। वहीं आर्यन खान की जमानत याचिका शनिवार 9 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट में दाखिल की जा सकती है।

 

Read More: Imtiaz Khatri Kon Hai जानिए इनका ड्रग्स से क्या है कनेक्शन

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE