Sunday, October 24, 2021
HomeTrendingAryan Khan got prisoner number 956 आर्यन खान को आर्थर रोड जेल...

Aryan Khan got prisoner number 956 आर्यन खान को आर्थर रोड जेल में मिला बंदी नम्बर 956

अभिषेक शर्मा, मुंबई:
Aryan Khan got prisoner number 956: अंडर ट्रायल जेल में आने वाले हर मुलजिम को एक नंबर दिया जाता है जिसके जरिये उसे बुलाया जाता है। आर्यन खान को आर्थर रोड जेल में बंदी नम्बर 956 दिया गया है। जेल में किसी अंडर ट्रायल मुलजिम को उसके नाम से नहीं बल्कि उसके नम्बर से बुलाया जाता है। आर्यन खान को जो नम्बर दिया गया है वो उनका बंदी नम्बर है अंडर ट्रायल जेल में कैदी नहीं बल्कि सजा मिलते तक उसे बंदी कहा जाता है।

Aryan Khan got prisoner number 956 11 अक्टूबर को आर्यन को भेजा 4500 का मनी आर्डर

जेल अधिकारियों के मुताबिक 11 अक्टूबर को आर्यन के घरवालों ने 4500 का मनी आर्डर भेजा था जिसे जेल अथॉरिटी में रिसीव किया है। ये पैसे आर्यन खान के कैन्टीन के एक्सपेंस के रूप में कूपन के तौर पर दिए गए हैं। कैंटीन से वो कूपन देकर जरूरी चीजें खरीद सकते हैं। जेल मैनुअल के हिसाब से किसी भी जेल में बंद आरोपी को महीने में 1 बार मनी आॅर्डर मिल सकता है जो कि 4500 रुपए से ज्यादा नहीं हो सकता।

जेल के एक कैदी ने आर्यन को जेल के अंदर आते देखा था। इस कैदी ने कैमरे पर आर्थर रोड जेल के अंदर की कई बातें बताई हैं। हर महीने एक अंडर ट्रायल कैदी को 4500 रुपये मनी आर्डर के जरिये उसके घरवाले भेजते हैं। जेल के एड्रेस पर और जेल एडमिनिस्ट्रेशन उस पैसे का कूपन लेकर उस अंडर ट्रायल कैदी को देता है। इस 4500 के कूपन से कैदी जेल कैंटीन से अपने लिए पानी, चाय, बिस्किट महीने भर खरीदता है।

Read More : Drugs Case अरमान कोहली को भी नहीं मिली जमानत

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE