होम / Ashwani Sharma Attacked On AAP: आम आदमी पार्टी जनता के पैसों से कर रही ‘खास-खास’ प्रोग्राम- अश्वनी शर्मा

Ashwani Sharma Attacked On AAP: आम आदमी पार्टी जनता के पैसों से कर रही ‘खास-खास’ प्रोग्राम- अश्वनी शर्मा

India News Editor • LAST UPDATED : March 15, 2022, 10:47 pm IST

Ashwani Sharma Attacked On AAP

इंडिया न्यूज़, चंडीगढ़:
Ashwani Sharma Attacked On AAP: भारतीय जनता पार्टी पंजाब के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने आम आदमी पार्टी द्वारा राष्ट्र एवं समाज की सेवा करने की बजाय अपनी जीत के जश्न के लिए सरकारी मशीनरी का जम कर दुरूपयोग किए जाने तथा प्रदेश की जनता के खून-पसीने के कमाई के टैक्स के पैसों को अपनी जीत के जश्न के लिए उडाने पर सवाल खडे किए हैं।

अश्वनी शर्मा ने इस संबंध में पंजाब के मुख्य सचिव को पत्र लिख कर इसकी जवाब मांगा है। शर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी अब आम नहीं रही, वो खास बन चुकी है। तभी तो आम आदमी पार्टी द्वारा खास-खास कार्यक्रम आयोजित कर जनता द्वारा दिए गए टैक्स के करोडों रुपए उन पर उडाए जा रहे हैं।

भगवंत मान द्वारा अभी राज्यपाल के समक्ष पंजाब में सरकार गठित करने का दावा पेश किया गया है। लेकिन भगवंत मान द्वारा अपने कार्यक्रमों के लिए पहले ही दिन से सरकारी तंत्र का जम कर दुरुपयोग किया जा रहा है और संविधान की भी धज्जियां उडाई जा रही हैं। शर्मा ने कहा कि जब भगवंत मान मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण नहीं करते तब तक चरणजीत सिंह चन्नी पंजाब के केयरटेकर मुख्यमंत्री हैं। शर्मा ने सवाल किया कि आखिर किसके आदेश पर रोड शो के लिए पैसा रिलीज हुआ?

डीसी को रैली में बसे लाने के लिए जारी हुआ पैसा

डिप्टी कमिश्नर को रैली में बसें लाने के लिए किस ने 2-2 लाख रुपए जारी किए गए? यह बहुत चिंता का विषय है और इसकी जांच की जानी चाहिए। अभी भगवंत मान द्वारा मुख्यमंत्री पद की शपथ ली भी नहीं गई और आम आदमी पार्टी के कार्यक्रमों के लिए सरकारी बसों का दुरूपयोग हो रहा है और इसके लिए पैसा जारी किया जा रहा है। यह अधिकार किसने किसको दिया? पंजाब की जनता सब कुछ देख व समझ रही है।

पंजाब पर पहले से ही 3 लाख करोड़ का है कर्ज

पत्र में लिखा कि जानकारी के अनुसार आपने विशेष मुख्य सचिव राजस्व एवं पुनर्वास द्वारा डिप्टी कमिश्नर अमृतसर को एवं अन्य 23 जिलों के डिप्टी कमिश्नरों को रोड शो के लिए राशि आवंटित एवं समारोह के लिए बसों व अन्य परिवहन की व्यवस्था करने की आदेश जारी किए गए हैं। इस संबंध में पीएसएलजी को इस संबंध में आयुक्त को निर्देश देने को कहा गया है। इतनी बड़ी धनराशि खर्च करने के यह आदेश ऐसे समय में दिए गए हैं, जब पंजाब की अर्थ-व्यवस्था पहले से ही चरमराई हुई है। शर्मा ने कहा कि पंजाब पहले 3 लाख करोड के कर्ज तले दाबा हुआ है।

Read More: Preparation For Oath Ceremony Of Bhagwant Mann: सीएम के शपथ ग्रहण का असर खडकड कलां से लेकर सचिवालय तक, समारोह में शामिल होने के लिए वीआईपी एवं पार्टी के नेताओं को दिया जा रहा न्यौता

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें