होम / CM Channi Submitted His Resignation To Governor: चरनजीत सिंह चन्नी ने राज्यपाल को सौंपा इस्तीफा

CM Channi Submitted His Resignation To Governor: चरनजीत सिंह चन्नी ने राज्यपाल को सौंपा इस्तीफा

India News Editor • LAST UPDATED : March 11, 2022, 9:48 pm IST

CM Channi Submitted His Resignation To Governor

इंडिया न्यूज़, चंडीगढ:
CM Channi Submitted His Resignation To Governor: पंजाब में आप की सरकार बनने का रास्ता साफ होने के बाद शुक्रवार को पंजाब के सीएम चरनजीत सिंह चन्नी (CM Charanjit Singh Channi) ने अपना इस्तीफा राज्यपाल (Governor) को सौंप दिया। लेकिन इससे पहले चन्नी ने अपने 111 दिनों के कार्यकाल के बाद कैबिनेट की आखिरी मीटिंग की। इसके बाद उन्होंने राज्पाल बनवारी लाल पुरोहित (Banwari Lal Purohit) से मिल कर 15वीं पंजाब विधानसभा को भंग करने के लिए सिफारिश करने की मजूरी देने को कहा।

इसके बाद चन्नी ने गर्वनर हाउस के बाहर मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि लोगों का फैसला उनके सिर माथे है। उन्होंने कहा कि लोगों ने बदलाव को लेकर वोट किया। लेकिन इसके साथ ही चन्नी मीडिया के काफी सवालों से बचते भी नजर आए।

मौजूदा सरकार के कामों को आगे जारी रखे अगली सरकार

चन्नी ने कहा कि उनकी सरकार के कार्यकाल के दौरान लोगों के हितों को लेकर जो फैसले किए गए है उसे अगली सरकार आगे भी जारी रखे। उन्होंने कहा कि जिस तरह से उनकी सरकार ने बिजली,पेट्रोल डीजल के रेट कम किए सरकार ऐसे कामों को आगे भी जारी रखे। उन्होंने कहा कि अब वह लोगों के बीच जाकर काम करेंगे। मीटिंग के अंत में मुख्यमंत्री ने मौजूदा सरकार के कार्यकाल के दौरान राज्य में समग्र विकास और अमन-शांति को कायम रखने के लिए अपने सभी कैबिनेट साथियों, अधिकारियों, कर्मचारियों और लोगों का धन्यवाद किया।

मुख्यमंत्री ने आने वाली सरकार को भी बधाई दी और आशा अभिव्यक्त की कि नई सरकार लोगों से किए गए वादों को पूरी गंभीरता से लागू करेगी। उन्होंने यह भी उम्मीद जताई कि उनकी सरकार द्वारा जनहित में लिए गए फैसलों जैसे कि बिजली दरों में कटौती, तेल पर वैट घटाने के अलावा रेत-बजरी के रेट घटाने आदि को अगली सरकार द्वारा भी जारी रखा जाएगा।

Read More: Kejriwal Gave Big Hints: पंजाब के बाद अब लोकसभा चुनाव पर केजरीवाल की निगाहें, दिए बड़े संकेत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.