Wednesday, October 20, 2021
HomeराजनीतिAssembly Elections अमित शाह ने की वार रूम मीटिंग

Assembly Elections अमित शाह ने की वार रूम मीटिंग

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

Assembly Elections केंद्रीय गृहमंत्री Amit Shah ने बुधवार को भाजपा के वार रूम में कुछ लोगों के साथ चुनावी तैयारियों और प्रबंधन पर चर्चा की। यूपी में लखीमपुर खीरी को लेकर विपक्ष हावी होने की कोशिश कर रहा है। ऐसे में वार रूम में शाह की बैठक को प्रबंधन से ही जोड़ा जा रहा है। सूत्रों के अनुसार लगभग ढाई घंटे चली बैठक में प्रबंधन ही मुख्य मुद्दा था। जानकारी के अनुसार इस बैठक में केंद्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, केंद्रीय वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल, भाजपा महासचिव अरुण सिंह समेत कुछ अन्य नेता मौजूद थे।

Assembly Elections दो महीने बाद पांच राज्यों में होने हैं चुनाव

यूपी, उत्तराखंड, पंजाब, मणिपुर और गोवा में करीब दो महीने बाद विधानसभा चुनाव होने हैं। पंजाब को छोड़कर बाकी के चारों राज्य बीजेपी के लिए अहम हैं। यूपी के महत्व को देखते हुए हाल में पीएम मोदी और शाह कई दौरे कर चुके हैं। उत्तराखंड में भी कुछ दिन पहले ही पीएम ने एक तरह से चुनावी अभियान की शुरुआत कर दी। मणिपुर में दो दिन पहले भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का सम्मेलन हो चुका है।

Assembly Elections जल्द गोवा जाने वाले हैं अमित शाह

Home Minister Amit Shah अगले कुछ दिन में गोवा जाने वाले हैं। वह वहां अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा की तैयारियों की समीक्षा करेंगे। पार्टी के गोवा चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने बुधवार को यह जानकारी दी। वह गुरुवार को राज्य के दौरे पर होंगे। इस दौरान कुछ सरकारी कार्यक्रम और पार्टी कार्यक्रम में भी हिस्सा लेंगे। शाह के दक्षिण गोवा में एक फोरेंसिक विश्वविद्यालय की आधारशिला रखने की भी उम्मीद है।

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE