होम / 6 अगस्त से होगी अमेज़न पे ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल की शुरुआत, जानिए सभी इलेक्ट्रॉनिक्स पर मिलने वाली डील्स

6 अगस्त से होगी अमेज़न पे ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल की शुरुआत, जानिए सभी इलेक्ट्रॉनिक्स पर मिलने वाली डील्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 31, 2022, 11:00 am IST

इंडिया न्यूज़, Amazon Great Freedom Festival Sale : अमेज़न प्राइम डे सेल के ठीक एक हफ्ते बाद अब कंपनी ने अगस्त महीने के लिए अपनी अगली बड़ी सेल की घोषणा की है। अमेज़न अगले महीने ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल की मेजबानी करेगा जिसमें विभिन्न श्रेणियों के कई उत्पादों पर छूट होगी। इसमें नए लॉन्च फोन, टीवी और अन्य इलेक्ट्रॉनिक आइटम पर छूट शामिल है। आइये आगे जानते है यह सेल कब शुरू होगी और सेल में मिलने वाले ऑफर्स।

अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल की तारीख और बैंक ऑफर

अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल भारत में 6 अगस्त से 10 अगस्त के बीच आयोजित किया जाएगा। इस बार, खरीदारों को चुनिंदा वस्तुओं पर एसबीआई बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ 10 प्रतिशत तत्काल छूट मिलेगी। प्लेटफॉर्म पर नए खरीदारों को पहली बार खरीदारी करने पर 10 % कैशबैक भी मिलेगा।

ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में मिलने वाली डील

अमेज़न स्मार्टफोन और एक्सेसरीज़ पर 40 प्रतिशत तक की छूट दे रहा है। कुछ एंट्री-लेवल फोन 6,599 रुपये से कम में उपलब्ध होंगे। अगले महीने, हम उन नए लॉन्च को भी देख पाएंगे, जो इस फ्रीडम फेस्टिवल सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। इसमें OnePlus 10T और iQOO 9T पर ऑफर शामिल हैं। दोनों फोन 3 अगस्त को भारत में डेब्यू करेंगे और इस सेल में एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न पर बेचे जाएंगे।

इसके अलावा, हाल ही में लॉन्च किया गया Redmi K50i 5G कार्ड डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर के साथ सेल में प्राप्त होगा। इसे कम से कम 20,999 रुपये में लिस्ट किया गया है।

इस सेल में Samsung Galaxy M13, iQOO Neo 6 5G, Tecno Camon 19 Neo और Tecno Spark 9 भी खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। खरीदार इन उपकरणों पर कार्ड छूट की उम्मीद कर सकते हैं। खरीदार स्मार्टफोन पर नो-कॉस्ट ईएमआई का भी लाभ उठा सकेंगे।

इस सेल में स्मार्टवॉच, गेमिंग एक्सेसरीज, TWS ईयरबड्स और कैमरों पर भी डिस्काउंट मिलेगा। कुछ नए लॉन्च किए गए और लोकप्रिय डिवाइस जैसे Boat Airdopes 121 Pro TWS ईयरबड्स और GoPro Hero 10 बंडल भी खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।

इन उपकरणों पर भी मिलेगा अच्छा डिस्काउंट

खरीदारों को अमेज़न एलेक्सा, किंडल और फायर टीवी स्टिक जैसे स्मार्ट घरेलू उपकरणों पर भी 45 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। लैपटॉप के लिए, खरीदारों को कुछ नोटबुक पर 40,000 रुपये तक की छूट मिलेगी। बिक्री के लिए कुछ नए लॉन्च लैपटॉप भी होंगे, जैसे कि एचपी विक्टस 2022 मॉडल और एलजी ग्राम सीरीज।

भारत में Amazon की सबसे बड़ी प्रतिस्पर्धा Flipkart है और जैसी कि उम्मीद थी, फ्लिपकार्ट देश में 6 अगस्त से अपनी सुपर सेविंग डेज़ सेल भी शुरू करेगी।

ये भी पढ़ें :  Apple भारत में इस साल नहीं खोलेगा अपना ऑफलाइन स्टोर, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.