होम / Apple iPhone 13 पर अब तक का सबसे बड़ा प्राइस ड्राप! इन स्मार्टफोन्स पर भी शानदार डील

Apple iPhone 13 पर अब तक का सबसे बड़ा प्राइस ड्राप! इन स्मार्टफोन्स पर भी शानदार डील

India News Desk • LAST UPDATED : May 3, 2022, 10:39 am IST

इंडिया न्यूज़ नई दिल्ली :

एमाज़ॉन अपने ग्राहकों के लिए आये दिन कुछ न कुछ नए ऑफर लेकर आता रहता है। वहीं अमेज़न पर कल से सबसे बड़ी Amazon Summer Sale 2022 चलने वाली है। सेल के दौरान इलेक्ट्रॉनिक्स सामान पर काफी कमाल के ऑफर्स देखने को मिलने वाले है। वहीं यदि आप इस समय एक नया फ़ोन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह बिलकुल सही समय होने वाला है। सेल के दौरान इन स्मार्टफोन्स पर काफी प्राइस ड्राप देखने को मिलेगा। आइए जानते है किस फ़ोन पर कितना डिस्काउंट मिलने वाला है।

Apple iPhone 13

लिस्ट के पहले फ़ोन की बात की जाए तो इसमें Apple iPhone 13 इसमें सबसे ऊपर है सेल के दौरान यह फ़ोन 66,900 रुपये में मिलेगा। आपको बता दें यह फ़ोन भारत में 79,990 रुपये में लॉन्च हुआ था। फ़िलहाल यह फ़ोन ऐमेजॉन पर 70,900 रुपये में बिक रहा है। इस फोन में हमे लेटेस्ट A15 Bionic चिपसेट देखने को मिलती है।

OnePlus 9RT 5G

लिस्ट के दूसरे फ़ोन की बात की जाए तो इसमें OnePlus 9RT 5G का नाम सामने आता है अभी इस फ़ोन की कीमत 42,999 रुपये है लेकिन, सेल के दौरान इस फोन को आप ऐमेजॉन से 37,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस पर बैंक ऑफर भी शामिल है। फ़ोन में हमें Snapdragon 888 प्रोसेसर देखने को मिलता है जो इसे इस प्राइस में वैल्यू फॉर मनी बना देता है।

Samsung Galaxy M33 5G

लिस्ट के तीसरे फ़ोन की बात की जाए तो इसमें Samsung Galaxy M33 5G को शामिल किया गया है सेल के दौरान इस स्मार्टफोने पर भी भारी डिस्काउंट मिलने वाला है अभी इस फ़ोन की शुरूआती कीमत 17,999 रुपये है पर व्ही सेल के दौरान यह फ़ोन 14,999 रुपये में मिलने वाला है। कंपनी के अनुसार ये कीमत बैंक ऑफर के साथ मिला कर होगी।

Xiaomi 11 Lite NE 5G

लिस्ट के चौथे और आखिरी फ़ोन की बात की जाए तो इसमें Xiaomi 11 Lite NE 5G को शामिल किया गया है सेल के दौरान इस स्मार्टफोने पर भी भारी डिस्काउंट मिलने वाला है। इस मिड रेंज स्मार्टफोन में हमें बहुत शानदार फीचर्स मिलते हैं इसकी फ़िलहाल ऐमेजॉन पर कीमत 24,999 रुपये है। पर वहीं सेल के दौरान यह फ़ोन 18,999 रुपये में खरीद के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी के अनुसार ये कीमत बैंक ऑफर के साथ मिलेगी ।

ये भी पढ़े : WhatsApp के 18 लाख से ज्यादा अकाउंट्स को कर दिया गया है बैन, जानिए क्या है वजह

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT