होम / Bikes for Festive Season: फेस्टिव सीजन में घर लाए अपनी नई सवारी, इन बाईक पर डालें नजर

Bikes for Festive Season: फेस्टिव सीजन में घर लाए अपनी नई सवारी, इन बाईक पर डालें नजर

Shubham Pathak • LAST UPDATED : October 16, 2023, 5:50 am IST

India News (इंडिया न्यूज),Bikes for Festive Season: इस बार का त्योहार का सीजन कई मामलो में खास होने वाला है और उसमें एक मामला ये है कि, इस बार गाड़ी निर्माता कंपनियों ने आपके लिए कुछ ऐसे-ऐसे गाड़ियों का निर्माण किया है जिससे आप आपने आप को रोक नहीं सकते। ऐसे में यदि आप इस नवरात्रि अपने लिए एक नई बाइक खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको अलग-अलग सेगमेंट के पांच ऐसे मॉडल्स के बारे में बताएंगे, जिन्हें लोग खूब पसंद करते हैं और इनकी हर महीने बहुत अधिक बिक्री होती है।

1. रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350

इस कड़ी में सबसे आकर्षक सौदा है रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 का। अगर आप अधिक पॉवरफुल बाइक खरीदना चाहते हैं तो आप मिड वेट सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाली रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को चुन सकते हैं। इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 1.93 लाख रुपये से लेकर 2.25 लाख रुपये के बीच है।

 

2. टीवीएस अपाचे आरटीआर 160

वहीं अगर आप अपने पिता को इस नवरात्रि गाड़ी तौहफे में देना चाहते है तो ये बाइक अधिकतर कम उम्र के लोगों को अधिक पसंद आती है, यह एक 160cc सेगमेंट में आने वाला मॉडल है। टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 की एक्स शोरूम कीमत 1.19 लाख रुपये से 1.26 लाख रुपये के बीच है। यह अच्छे माइलेज देने के साथ अधिक पावरफुल भी है।

3. होंडा एसपी 125

होंडा एसपी 125 एक 125 cc सेगमेंट में आने वाली कम्यूटर मोटरसाइकल है. इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 86,017 रुपये से शुरू होती है, जो कि टॉप मॉडल के लिए 90,567 रुपये तक जाती है। पावर और फीचर्स के मामले में भी यह बाइक शानदार परफार्मेंस करती है।

4. बजाज पल्सर 150

यह बजाज के पल्सर रेंज की सबसे ज्यादा बिकने वाला मॉडल है। इसकी एक्स शोरूम कीमत 1.17 लाख रुपये से शुरू होती है जो इसके टॉप मॉडल के लिए 1.41 लाख रुपये तक जाती है।

5. हीरो स्पलेंडर प्लस

यह लंबे समय से देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है. हीरो मोटोकॉर्प के इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 74,491 रुपये से शुरू होती है जो इसके टॉप मॉडल के लिए 75,811 रुपये तक जाती है. इस बाइक में माइलेज भी काफी अधिक मिलता है।

ये भी पढ़े 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT