होम / BSNL Diwali 2023 Offer: दिवाली पर धमाकेदर ऑफर, इस रिचार्ज प्लान के साथ मिल रहा 3GB अतिरिक्त डेटा

BSNL Diwali 2023 Offer: दिवाली पर धमाकेदर ऑफर, इस रिचार्ज प्लान के साथ मिल रहा 3GB अतिरिक्त डेटा

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : November 8, 2023, 1:01 am IST

India News(इंडिया न्यूज), BSNL Diwali 2023 Offer:  सरकारी स्वामित्व वाली टेलीकॉम ऑपरेटर भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने यूजर्स के लिए एक नया ऑफर पेश किया है। रोशनी के त्योहार दिवाली का जश्न मनाने के लिए, दूरसंचार सेवा प्रदाता इस दिवाली रिचार्ज प्लान के साथ अतिरिक्त डेटा की पेशकश कर रहा है। जो बीएसएनएल उपयोगकर्ता अपने नंबर को 251 रुपये के प्लान से रिचार्ज करेंगे, उन्हें अतिरिक्त 3GB डेटा मिलेगा। हालाँकि, वहाँ एक पकड़ है। अतिरिक्त 3GB डेटा का आनंद लेने के लिए उपयोगकर्ताओं को बीएसएनएल सेल्फ केयरएप के माध्यम से अपने कनेक्शन को रिचार्ज करना होगा।

बीएसएनएल 251 रुपये का प्लान

बीएसएनएल का 251 रुपये वाला प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। यह डेटा-ओनली प्लान कोई कॉलिंग या एसएमएस लाभ नहीं देता है। यह वर्क-फ़्रॉम-होम-केंद्रित प्रीपेड प्लान केवल 70GB डेटा प्रदान करता है। यदि बीएसएनएल उपयोगकर्ता सेल्फ केयर मोबाइल ऐप के माध्यम से 251 रुपये के प्लान के साथ अपने कनेक्शन को रिचार्ज करते हैं, तो वे कंपनी के दिवाली ऑफर के तहत अतिरिक्त 3GB डेटा प्राप्त कर सकेंगे। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि अतिरिक्त डेटा केवल उन ग्राहकों को दिया जाएगा जो बीएसएनएल ऐप से अपना नंबर रिचार्ज करते हैं।

बीएसएनएल के अन्य दिवाली ऑफर

पिछले महीने, टेल्को ने एक और दिवाली ऑफर के हिस्से के रूप में अतिरिक्त डेटा की भी घोषणा की थी। बीएसएनएल सेल्फ केयर ऐप से 666 रुपये का प्लान खरीदने वाले यूजर्स को 3GB अतिरिक्त डेटा भी मिलेगा। हालाँकि, यह केवल डेटा-प्लान नहीं है क्योंकि यह बीएसएनएल ट्यून, एस्ट्रोटेल और गेमऑन सेवाओं की सदस्यता के साथ-साथ असीमित स्थानीय/एसटीडी, प्रतिदिन 100 एसएमएस और 2 जीबी डेटा का समर्थन करता है। 666 रुपये वाले प्लान की वैधता 105 दिनों की है।

बीएसएनएल 599 रुपये के रिचार्ज प्लान के साथ 3GB अतिरिक्त डेटा भी दे रहा है, जिसकी वैधता 84 दिनों की है। यह प्लान अनलिमिटेड लोकल और ऑफर भी करता है। एसटीडी कॉल, प्रति दिन 3 जीबी डेटा, प्रति दिन 100 एसएमएस और साथ ही ज़िंग, पीआरबीटी, एस्ट्रोटेल और गेम ऑन सेवाओं की सदस्यता। यह प्लान अनलिमिटेड फ्री नाइट डेटा भी ऑफर करता है।

ये भी पढ़े

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

KKR VS DC: ईडन गार्डन में दिल्ली से भिड़ेगी कोलकता, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Bengal Teachers Lose Jobs: 26 हजार शिक्षकों की नौकरी से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट का एक्शन-Indianews
Siddhant Chaturvedi ने अपने बर्थडे पर गिटार बजाने के साथ किया जमकर डांस, रूमर्ड गर्लफ्रेंड Navya Naveli Nanda ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR vs DC Live Streaming: कोलकाता के खिलाफ जीत दर्ज करना चाहेगी दिल्ली, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Viral Video: एक दूल्हा और चार दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो-Indianews
T20 World Cup 2024: न्यूजीलैंड ने विश्व कप के लिए किया टीम का एलान, ये स्टार खिवाड़ी संभालेगा टीम की कमान
T20 World Cup 2024: 1990 के दशक की किट की याद दिलाती है न्यूजीलैंड की नई जर्सी, दक्षिण अफ्रीका ने भी विश्व कप के लिए जर्सी को किया लांच
ADVERTISEMENT