होम / iPhone 14 लॉन्च से पहले Amazon और Flipkart दे रहा है iPhone 13 पर बंपर डिस्काउंट

iPhone 14 लॉन्च से पहले Amazon और Flipkart दे रहा है iPhone 13 पर बंपर डिस्काउंट

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 5, 2022, 10:43 am IST

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: Apple 7 सितंबर को नई iPhone 14 सीरीज लॉन्च करने के लिए तैयार है, और इसकी वर्तमान फ्लैगशिप, iPhone 13 सीरीज, फ्लिपकार्ट पर बड़ी छूट के साथ उपलब्ध है। फोन अमेज़न पर भी उपलब्ध है, हालांकि फ्लिपकार्ट बेहतर डील पेश कर रहा है, फिलहाल iPhone 13 का बेस 128GB मॉडल Amazon और Flipkart दोनों पर 69,999 रुपये में बिक रहा है। कुछ बैंक ऑफर्स के साथ, ग्राहक इसे कुछ कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

अमेज़न पर iPhone 13

अमेज़न पर iPhone 13 14,900 रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर के साथ उपलब्ध है। इस समय अमेज़ॅन पर कोई अन्य बैंक ऑफर नहीं हैं, लेकिन प्लेटफॉर्म ग्रेट इंडियन फेस्टिवल शॉपिंग फेस्टिवल के दौरान बहुत सारे विकल्पों की पेशकश कर सकता है, जो इस महीने के अंत में शुरू होने की उम्मीद है।

फ्लिपकार्ट पर iPhone 13

फ्लिपकार्ट पर iPhone 13 एक्सचेंज डील के साथ भी उपलब्ध है। इसके अलावा, प्लेटफॉर्म एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड गैर-ईएमआई लेनदेन पर 2,000 रुपये की छूट दे रहा है। बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान फ्लिपकार्ट पर iPhone 13 की कीमतों में और गिरावट देखी जा सकती है।

ऐसे करें एक्सचेंज

ग्राहकों को यह याद रखना चाहिए कि उन्हें ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म द्वारा विज्ञापित एक्सचेंज वैल्यू नहीं मिलती है। उदाहरण के लिए, अगर वेबसाइट 14,000 रुपये तक के एक्सचेंज वैल्यू को हाइलाइट करती है, तो संभावना है कि आपको केवल 10,000 रुपये ही मिलेंगे। वह भी स्मार्टफोन के ब्रांड और स्थिति पर निर्भर करता है। Apple iPhones का आमतौर पर उच्च एक्सचेंज वैल्यू होता है।

जब हमने फ्लिपकार्ट पर अपने पुराने iPhone 7 को एक्सचेंज करने की कोशिश की, तो प्लेटफॉर्म ने 8,450 रुपये की सबसे अच्छी कीमत की पेशकश की। इसके अलावा, ग्राहक प्राइस ट्रैकर जैसे क्रोम एक्सटेंशन डाउनलोड करके किसी उत्पाद की कीमतों को ट्रैक कर सकते हैं।

iPhone 13 के ख़ास फीचर्स

दोनों प्लेटफॉर्म iPhone 13 को ढेर सारे कलर ऑप्शन में पेश कर रहे हैं। IPhone 13 अभी भी बाजार में सबसे आकर्षक स्मार्टफोन में से एक है। यह Apple के A15 बायोनिक चिपसेट और डुअल 12-मेगापिक्सल कैमरों के साथ आता है। आगे की तरफ, एक और 12-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। IPhone 13 में अभी भी चार्जिंग के लिए एक लाइटनिंग पोर्ट शामिल है और बॉक्स में चार्जर शामिल नहीं है। अन्य प्रमुख विशेषताओं में फेस आईडी, 5G, एक 6.1-इंच OLED डिस्प्ले और एक ग्लास बैक शामिल हैं।

ये भी पढ़ें :  कर दिया ऐसा कारनामा जिस पर एप्पल भी रह गया हैरान, दिया इतने लाख का इनाम

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.