होम / Diwali Sale 2023 Offers: इस दिवाली सीजन में अपने खास लोगों को उपहार में दें, सुविधाओं से भरपूर ये स्मार्टवाच

Diwali Sale 2023 Offers: इस दिवाली सीजन में अपने खास लोगों को उपहार में दें, सुविधाओं से भरपूर ये स्मार्टवाच

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : November 10, 2023, 11:58 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Diwali Sale 2023 Offers: त्योहारी सीजन यानी दिवाली नजदीक आ रहा है और अगर आप अपने प्रियजनों को देने के लिए स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं, तो Amazfit और अर्बन जैसी कंपनियों ने कुछ बेहतरीन डील्स की घोषणा की है। यहां किफायती स्मार्टवॉच पर कुछ सबसे किफायती सौदे दिए गए हैं जो, सुविधाओं से भरपूर हैं और पैसे खर्च नहीं करते हैं।

Amazfit GTS 4 Mini Smartwatch

यह उन सभी लोगों के लिए एक शानदार उपहार है जो खेल का आनंद लेते हैं। यह अपने 120+ स्पोर्ट्स मोड और स्मार्ट पहचान की बदौलत विभिन्न प्रकार के खेल आँकड़ों को ट्रैक कर सकता है, जैसे दूरी की यात्रा, गति, हृदय गति और जली हुई कैलोरी। इसमें अद्भुत 165-इंच HD AMOLED डिस्प्ले, तैराकी के लिए जल प्रतिरोध और हमेशा ऑन-डिस्प्ले (AOD) है।

Urban Wave Three Smartwatch

191 इंच सुपरएचडी डिस्प्ले, तीन अलग करने योग्य बैंड (धातु, पीयू चमड़े और प्रोमियम सिलिकॉन से बने)। परिष्कृत ब्लूटूथ कॉलिंग। अल वॉयस असिस्टेंट, सटीक स्वास्थ्य ट्रैकिंग और अन्य कार्य सभी इस घड़ी में शामिल हैं।

Amazfit Bip 5 Smartwatch

120+ स्पोर्ट्स मोड के साथ, एक विशाल 1.91-इंच HD रंगडिस्प्ले, उन्नत स्वास्थ्य सुविधाएँ, अमेज़ॅन एलेक्सा एकीकरण और ब्लूटूथ कॉल समर्थन, इस स्मार्टवॉच में यह सब है। यह एप्पल हेल्थ और गूगल फिट के साथ समन्वयित होता है और अन्य फिटनेस अनुप्रयोगों के साथ आसानी से इंटरैक्ट करता है, जो पेस्टल गुलाबी, क्रीम सफेद और नरम काले रंग में उपलब्ध है।

Urban Nova Smartwatch

इसके 1.86-इंच फुल एचडी डिस्प्ले, अल वॉयस असिस्टेंट के साथ, परिष्कृत बीटी कॉलिंग, और नौ स्टाइलिश, आधुनिक रंगों के साथ, अर्बन नोवा स्मार्टवॉच उन व्यक्तियों के लिए एकदम सही है जो अलग दिखना पसंद करते हैं।

Amazfit GTS 4 Smartwatch

यह स्मार्टवॉच अत्याधुनिकता से भरपूर है प्रौद्योगिकी, आधुनिक शैली और क्लासिक शिल्प कौशल, जो इसे फैशनेबल व्यक्तियों के लिए आदर्श उपहार बनाता है। इसमें 1.75-इंच AMOLED डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग, 150+ स्पोर्ट्स मोड, म्यूजिक स्टोरेज, हार्ट रेट, SPO2 और स्ट्रेस मॉनिटरिंग के अलावा रियल-टाइम ट्रैकिंग के लिए सर्कुलर पोलराइज्ड जीपीएस एंटीना तकनीक है। विभिन्न रंगों में पेश किया गया।

Urban Titanium Smartwatch

आकर्षक डिज़ाइन, 1.39 इंच एचडी आईपीएस से सुसज्जित डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग। अल वॉयस असिस्टेंट और स्वास्थ्य निगरानी सेंसर के साथ, यह डिवाइस सुंदरता और कार्यक्षमता को सहजता से जोड़ती है। मैटेलिक सिल्वर और मैट ब्लैक में उपलब्ध है।

ये भी पढ़े

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.