होम / दो नए बजट स्पीकर्स को Elista ने भारत में किया लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

दो नए बजट स्पीकर्स को Elista ने भारत में किया लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 10, 2022, 12:40 pm IST

इंडिया न्यूज़, (Elista New Speakers) : स्पीकर्स की मार्किट धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है। क्योकि आज के समय में किसी भी प्रकार की पार्टी या कोई भी जश्न होता है तो पुरे शोर शराबे के साथ होता है माहौल बनाने के लिए यह सब किया जाता है उसके लिए लोग स्पीकर्स को खरीदते है। यही सब देखते हुए इंडियन इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड Elista ने ELS ST 8000 और ELS ST-8000 Mini Tower स्पीकर्स को लॉन्च किया है।

दोनों ही स्पीकर्स कमाल के डिज़ाइन वलूम और मेड इन इंडिया टैग के साथ लॉन्च किये गए है। आइये आगे इस लेख में जानते है इन कमाल के मेड इन इंडिया स्पीकर्स की कीमत और खास फीचर्स की डिटेल्स के बारे में।

स्पीकर्स की कीमत और उपलब्धता

भारत में यह दोनों ही स्पीकर्स लॉन्च हो चुके है। अब हम यदि बात करे पहले स्पीकर ELS ST 8000-AUFB के बारे में तो यह माइक कनेक्टिविटी के साथ आता है। इसमें वॉल्यूम बेस और ट्रेबल कंट्रोल के साथ पावरफुल 80W आउटपुट दिया गया है। साथ ही इस स्पीकर में 8-इंच का सबवूफर दिया गया है। इस डिवाइस की कीमत की यदि हम बात करे तो इसे कंपनी ने 7199 रुपये की कीमत पर पेश किया है।

इस कंपनी का दूसरा स्पीकर जो लॉन्च हुआ है वह है ELS ST 8000 Mini-Single Tower Mini Speaker जो डायनेमिक साउंड और बेस इफैक्ट्स 60W साउंड आउटपुट के साथ दिया गया है। इसकी कीमत भी ज़्यादा नहीं है यह एक बजट स्पीकर है। इसे 4,990 रुपये की कीमत में पेश किया गया है। दोनों ही स्पीकर्स में कनेक्टविटी के लिए Bluetooth 5.1, FM, Aux और USB का सपोर्ट दिया गया है।

स्पीकर्स को वायर्स माइक के साथ कनेक्ट

इन सभी फीचर्स के साथ साथ इन स्पीकर्स में और भी कई गुण है। आपको बता दे यूजर्स इन स्पीकर्स को वायर्स माइक के साथ कनेक्ट कर सकते हैं और गाने गा सकते हैं। ELS ST 8000 – AUFB स्पीकर्स को वायरलेसली भी माइक से कनेक्ट किया जा सकता है। इसके साथ साथ यूजर्स को इको लेवल कंट्रोल करने का भी ऑप्शन इन स्पीकर्स में मिलेगा।

कंपनी ने यह दावा किया है कि ये स्पीकर्स रूम में क्लियर और पावरफुल साउंड प्रदान करते हैं। यह स्पीकर्स RGB मल्टीकलर डिस्को LED लाइट्स के साथ लैस हैं। ये स्पीकर्स ईजी-टू-यूज रिमोट कंट्रोल के साथ भी आते हैं। कंपनी ने कहा है कि ये स्पीकर्स उनके लिए बेहतर ऑप्शन है जो अपने म्यूजिक एक्सपीरियंस को बढ़ाना चाहते हैं। ये वैल्यू फॉर मनी प्रोडक्ट्स से यूजर्स को शानदार एक्सपीरियंस मिलेगा।

ये भी पढ़े : जानिए इंस्टाग्राम के इस गुप्त वेनिश फीचर के बारे में, मैसेज खुद ब खुद हो जायेगे गायब

ये भी पढ़े : Twitter हर रोज हटा रहा है 10 लाख स्पैम अकाउंट

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.