होम / Fashion Week Handbags: हवा से बना हुआ अनोखा पर्स, पेरिस फैशन वीक में लॉन्च, जानिए खासियत

Fashion Week Handbags: हवा से बना हुआ अनोखा पर्स, पेरिस फैशन वीक में लॉन्च, जानिए खासियत

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : March 9, 2024, 2:55 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Fashion Week Handbags: आज दुनिया भर में ऐसे कई बैग उपलब्ध हैं, जिनकी कीमत और फीचर्स देखकर किसी के भी होश उड़ जाएंगे। आपने आज तक कई तरह के पर्स देखे होंगे, कुछ चमड़े से बने होते हैं, कुछ कपड़े से, लेकिन क्या आपने कभी ऐसे पर्स के बारे में सुना है जो हवा और कांच का उपयोग करके बनाया गया हो। यह अपनी तरह का दुनिया का पहला पर्स है, जो 99 प्रतिशत हवा और एक प्रतिशत कांच से बना है। इन दिनों यह पर्स लोगों के बीच चर्चा में है।

पर्स की खासियत

कॉपरनी ब्रांड की कंपनी ने इस पर्स को पिछले सोमवार को पेरिस फैशन वीक में लॉन्च किया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस पर्स में कांच जैसी खास तरह की सामग्री के अलावा किसी भी चीज का इस्तेमाल नहीं किया गया है। पर्स दिखने में बिल्कुल पारदर्शी है, जो बेहद हल्का है (इसका वजन एक लाइट बल्ब के बराबर है), लेकिन मजबूती के मामले में इसका कोई मुकाबला नहीं है। कहा जा रहा है कि, यह अपने वजन से 4000 गुना तक वजन उठा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by coperni (@coperni)

पर्स का वीडियो हो रहा वायरल

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, इस ब्रांड ने नासा के साथ मिलकर यह एयर स्वाइप बैग बनाया है, जिसका वजन 33 ग्राम है। कॉपरनी ब्रांड ने इस पर्स का वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।पोस्ट में इस खास पर्स का भी जिक्र किया गया है। कंपनी के मुताबिक, यह एयर स्वाइप बैग इस स्पेस टेक्नोलॉजी नैनो मटेरियल से बनी अब तक की सबसे बड़ी चीज है। हालांकि, ब्रांड ने अभी तक इस पर्स की कीमत के बारे में जानकारी नहीं दी है।

ये भी पढ़े- Article 370 Movie: छत्तीसगढ़ ने ‘आर्टिकल 370’ फिल्म को किया टैक्स फ्री, सीएम विष्णु देव ने पत्नी संग देखी मूवी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Tim Cook: भारतीय बाजार पर एप्पल के सीईओ टिम कुक का बयान, जानें क्या कहा-Indianews
CBSE Results 2024: आज जारी होंगे CBSE बोर्ड के 12वीं कक्षा के रिजल्ट, ऐसे करें चेक-Indianews
कुछ इस तरह मनाई Hema Malini-Dharmendra ने शादी की सालगिरह, देखें तस्वीरें -Indianews
Lok Sabha Election: बेटियां हार गई हैं, पहलवान साक्षी मलिक ने बृजभूषण के बेटे की उम्मीदवारी पर कसा तंज-Indianews
IPL 2024: इस खिलाड़ी की शानदार पारी के बढ़ रहे चर्चे, हर्षा भोगले ने प्लेयर को लेकर एक्स पर कही ये बड़ी बात-Indianews
Lok Sabha Election: राजीव गांधी के बाद से ही अमेठी में कर रहे काम, जानें कौन है कांग्रेस उम्मीदवार किशोरी लाल शर्मा?-Indianews
अपने को-एक्टर्स के साथ डेटिंग अफवाहों पर Sonali Bendre ने तोड़ी चुप्पी, बताई सच्चाई -Indianews
ADVERTISEMENT