होम / फ्लिपकार्ट सेविंग डेज़ सेल की तारीख का हुआ ऐलान, जानिए धमाकेदार ऑफर्स

फ्लिपकार्ट सेविंग डेज़ सेल की तारीख का हुआ ऐलान, जानिए धमाकेदार ऑफर्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 31, 2022, 11:18 am IST

इंडिया न्यूज़, Flipkart Saving Days Sale : फ्लिपकार्ट ने अगस्त में पांच दिनों तक चलने वाली सेल का ऐलान कर दिया है। फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज सेल भारत में 6 अगस्त से 10 अगस्त तक आयोजित की जाएगी। फ्लिपकार्ट प्लस यूजर्स को एक डेटा अर्ली एक्सेस मिलेगा और प्लस यूजर्स के लिए बिक्री 5 अगस्त को आधी रात से शुरू होगी।

फ्लिपकार्ट की बिक्री की तारीखें, अमेज़न की ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल बिक्री से टकराती हैं, जो कि 6 अगस्त से ही शुरू होगी और फ्लिपकार्ट की इस सेल में स्मार्टफोन पर 40% की छूट दी जाएगी। फ्लिपकार्ट की बिक्री के लिए, ई-कॉमर्स साइट ने फोन और इलेक्ट्रॉनिक्स पर कुछ ऑफर्स को पेश किया है और साथ ही कुछ बैंक ऑफर्स भी जो बिक्री के दौरान लागू होंगे। आइए इन सभी डिटेल्स पर एक नज़र डालें।

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल और ऑफर्स

6 अगस्त से 10 अगस्त तक फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल के दौरान, यूज़र्स आईसीआईसीआई बैंक का लाभ उठा सकते हैं और कोटक बैंक कार्ड पर 10% तत्काल छूट प्राप्त कर सकते हैं। 10% तत्काल छूट क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन पर लागू होगी।

सेल के दौरान OPPO, Vivo, Apple, Realme, Poco, Samsung, और Motorola स्मार्टफोन्स पर ऑफर्स मिलेंगे, जिनके बारे में जल्द ही खुलासा किया जाएगा। इसके अलावा, खरीदार इलेक्ट्रॉनिक्स पर 80% तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं, जिसमें हेडफ़ोन और स्पीकर पर 70% तक की छूट, टैबलेट पर 45% तक की छूट, प्रिंटर, मॉनिटर और अन्य पर 70% तक की छूट शामिल है। इसके अलावा, आप डिवाइस पर 70% तक, एसी पर 55% तक की छूट, Realme, Samsung और Mi TV पर 75% तक, माइक्रोवेव पर 45% तक की छूट और बहुत कुछ प्राप्त कर सकते हैं।

फ्लिपकार्ट क्रेजी डील्स ऑफर

सेल के दौरान, फ्लिपकार्ट हर दिन क्रेजी डील्स की मेजबानी करेगा, जो सेल के बेस्ट डील्स को सुबह 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे पेश करेगी। इसी तरह, अर्ली बर्ड स्पेशल के लिए रश ऑवर डील 6 अगस्त को सुबह 2 बजे तक उपलब्ध होगी। अंत में, दिन की सबसे कम कीमतों वाले टिकटॉक सौदे सभी बिक्री के दिनों में दोपहर 12 बजे से रात 10 बजे के बीच उपलब्ध होंगे।

ये भी पढ़ें : 6 अगस्त से होगी अमेज़न पे ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल की शुरुआत, जानिए सभी इलेक्ट्रॉनिक्स पर मिलने वाली डील्स

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.