होम / iphone लवर्स के लिए खुशखबरी, इस नए बदलाव के साथ जल्द आ रहा iphone 16

iphone लवर्स के लिए खुशखबरी, इस नए बदलाव के साथ जल्द आ रहा iphone 16

Shalu Mishra • LAST UPDATED : April 5, 2024, 12:46 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), iphone 16: दर्शक जिस मॉडल का कब से इंतजार कर रहे थे, उसके लॉन्च होने की संभावनाएं बढ़ती नजर आ रही है। एप्पल कंपनी के नवीनतम मॉडल iphone 16 से जुड़ी अपडेट्स हम आपको इस खबर में देने जा रहे हैं। देखिए क्या नए बदलाव नजर आएंगे और इसके अन्य फीचर्स के बारे में..

SECR Apprentice Recruitment 2024: रेलवे में नौकरी का सपना होगा साकार, 1113 पदों पर निकली भर्ती

Apple iphone 16 

Apple iPhone 16 सीरीज़ कुछ दिलचस्प लीक के साथ जनता का ध्यान आकर्षित कर रही है, जिससे स्मार्टफोन श्रेणी में महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ने की उम्मीद है। Apple की आगामी iPhone 16 सीरीज़ लाइनअप के कुछ डिज़ाइन बदलावों के साथ आने की बातें सामने आ रही है। टेक प्रेमी यह उम्मीद कर रहे होंगे कि Apple iPhone 16 सीरीज में क्या बदलाव करेगा। iPhone 16 के भी तकनीकी दिग्गज की सबसे महत्वपूर्ण रिलीज़ों में से एक होने की उम्मीद है जो नवीन सुविधाएँ और नए डिज़ाइन पेश कर सकता है।

Kannur Blast: केरल के कन्नूर में भयानक ब्‍लास्‍ट, दो लोग हुए घायल

क्या नए बदलाव शामिल होंगे?

जानकारी के अनुसार, Apple iPhone 16 सीरीज के लीक से डिजाइन में बदलाव का पता चला है। ऐसे अनुमानलगाए जा रहे हैं कि iPhone 16 श्रृंखला पिछले मॉडलों से एक तरह से भिन्न होगी जो एक नए डिजाइन के साथ आ सकती है। स्मार्टफोन श्रृंखला के बारे में अटकलें भी जारी हैं जो संभवतः उद्योग मानकों को फिर से परिभाषित करेंगी और ऐप्पल उपयोगकर्ताओं को एक ताज़ा अनुभव प्रदान करेंगी। Apple iPhone 16 सीरीज़ के स्पेसिफिकेशन और डिज़ाइन iPhone 16 और iPhone 16 Plus में क्रमशः 6.1-इंच और 6.7-इंच डिस्प्ले होने की आशंकाएं हैं। वहीं, iPhone 16 Pro में 6.3-इंच डिस्प्ले और iPhone 16 Pro Max में 6.9-इंच डिस्प्ले होने की उम्मीद है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT