होम / Google Pixel 6a को मिला Android 13 बीटा अपडेट, ऐसे करें एक क्लिक पर इनस्टॉल

Google Pixel 6a को मिला Android 13 बीटा अपडेट, ऐसे करें एक क्लिक पर इनस्टॉल

Mehak Jain • LAST UPDATED : August 2, 2022, 10:53 am IST

इंडिया न्यूज़, Gadget News : Google Pixel 6a हाल ही में भारत के साथ-साथ अन्य देशों में बिक्री के लिए उपलब्ध है। डिवाइस को शिप करने के तुरंत बाद, Google ने पहले OTA अपडेट को रोल आउट करना शुरू किया, जो Pixel मिड-रेंज डिवाइस के लिए जून सुरक्षा पैच लेकर आया था। अब, Google Pixel 6a एंड्राइड 13 बीटा प्रोग्राम के लिए एलिजिबल है।

गूगल ने इस साल की शुरुआत में Pixel और कुछ पार्टनर डिवाइस के लिए Android 13 बीटा प्रोग्राम पेश किया था और आज तक, Pixel डिवाइस को बीटा अपडेट के चार वर्जन मिल चुके हैं। अब, नया लॉन्च किया गया Pixel 6a Android 13 बीटा लाइन पर पहुंच गया है। यदि आप एक नए Pixel 6a डिवाइस के मालिक हैं और Android के लेटेस्ट वर्जन को आज़माने के इच्छुक हैं, तो यहां वह सब कुछ जानना आपके लिए आवश्यक है।

Google Pixel 6a के लिए एंड्राइड 13 बीटा

गूगल आमतौर पर अगस्त में नए एंड्राइड वर्जन का एक स्टेबल वर्जन जारी करता है, जिसका मतलब है कि Pixel 6a को स्टेबल लाइन पर जाने से पहले Android 13 का केवल एक बीटा प्राप्त हो सकता है। हालाँकि, यह स्पष्ट नहीं है कि Google डिवाइस के लिए अतिरिक्त बीटा जारी करने की योजना बना रहा है या नहीं।

Pixel 6a पर Android 13 बीटा कैसे इनस्टॉल करें

  • एंड्राइड बीटा वेबपेज पर जाएं
  • एलिजिबल डिवाइस पर क्लिक करें
  • यदि आपके पास Pixel 6a रजिस्टर्ड है, तो आप “ऑप्ट-इन” पर क्लिक कर सकते हैं।
  • कुछ ही मिनटों में, आपके Pixel 6a को OTA अपडेट मिल जाएगा
  • OTA नोटिफिकेशन पर टैप करें और Android 13 बीटा अपडेट इंस्टॉल करें

Google Pixel 6a की कीमत

इस फोन की बिक्री पिछले हफ्ते भारत में शुरू हुई थी। डिवाइस 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है और इसकी कीमत 43,999 रुपये है। इच्छुक खरीदार फ्लिपकार्ट पर एक्सिस बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड लेनदेन पर 4,000 रुपये की तत्काल छूट प्राप्त कर सकते हैं।

ये भी पढ़े : गूगल मैप 10 भारतीय शहरों में लाया स्ट्रीट व्यू फीचर, जानिए शहरों की सूची और कैसे करे फीचर का प्रयोग

हमे Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.