होम / शानदार मौका! सिर्फ 2 लाख रुपये में घर ले जाएं Alto , WagonR और K10 जैसी कारें

शानदार मौका! सिर्फ 2 लाख रुपये में घर ले जाएं Alto , WagonR और K10 जैसी कारें

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : December 28, 2022, 4:45 pm IST

(इंडिया न्यूज़, Great opportunity! Take home cars like Alto, WagonR and K10 for just Rs 2 lakh): मारुती कंपनी अपनी सस्ती और किफायती कारों के लिए जानी जाती है। ये कंपनी देश में सबसे ज्यादा कारें बेचने वाली कंपनी है। लोग सबसे ज्यादा मारुती सुजुकी कारों पर भरोसा करते है। पुरानी होने के वाबजूद भी इनकी कारों की खूब डिमांड रहती है। आज भी लोग मारुती की सेकंड हैंड कार खरीदते है।

हमने मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर ऐसी ही कुछ पुरानी कारों को देखा है, जिनकी कीमत 2 लाख रुपये है। चलिए, आपको इनके बारे में बताते हैं।

यहां लिस्टेड 2018 मॉडल की एक Maruti Wagon R VXI के लिए दो लाख रुपये मांगे गए हैं। यह फर्स्ट ओनर कार है और अभी तक कुल 35873 KM चली है। यह बिक्री के लिए विजयवाड़ा में उपलब्ध है और इसका रजिस्ट्रेशन भी यहीं का है. कार के साथ एक साल की वारंटी और तीन सर्विस फ्री मिल रही हैं।

यहां लिस्टेड 2016 मॉडल की एक Maruti Alto K10 VXI के लिए भी दो लाख रुपये ही मांगे गए हैं। यह भी फर्स्ट ओनर कार है लेकिन कुल 143338 KM चल चुकी है। यह बिक्री के लिए राजकोट में उपलब्ध है और रजिस्ट्रेशन भी वहीं का है।

यहां लिस्टेड 2016 मॉडल की एक अन्य Maruti Alto K10 VXI के लिए भी दो लाख रुपये की डिमांड है। यह सेकेंड ओनर कार है। कार कुल 99235 KM चल चुली हुई है। यह बिक्री के लिए कैथल में उपलब्ध है और रजिस्ट्रेशन भी कैथल का ही है।

एक अन्य Maruti Alto 800 LXI भी यहां लिस्टेड है, इसके लिए भी दो लाख रुपये की मांग है। कार का रजिस्ट्रेशन गुवाहाटी का है और बिक्री के लिए भी गुवाहाटी में ही उपलब्ध है। यह 252207 KM चली हुई है. हालांकि, अभी फर्स्ट ओनर कार है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

POK Protests: ‘संसाधनों को जिस प्रकार लूटा जा रहा उसका परिणाम…’, POK विरोध पर विदेश मंत्रालय ने दी प्रतिक्रिया- Indianews
व्हाइट फ्लोई गाउन में Kiara Advani ने Cannes 2024 से अपना पहला लुक किया जारी, फैंस कर रहे जमकर तारीफ -Indianews
Adani Group: बचपन में मां की हुई मौत, पैर से दिव्यांग, लवली की मदद के लिए आगे आये अडानी, इलाज की उठाई जिम्मेदारी- Indianews
Cannes 2024: ब्लूज़ और सिल्वर ड्रेस में दिखी Aishwarya Rai Bachchan, ईवा लोंगोरिया संग दिए पोज -Indianews
Summer Vacation Tips: गर्मियों में वेकेशन पर जाते समय अपने बैग में जरूर रखें ये सामान, देखें लिस्ट -Indianews
Air India: 150 से ज्यादा यात्रियों वाले एयर इंडिया विमान में लगी आग, दिल्ली में कराई गई लैंडिंग-Indianews
Nail Care Tips: अपने हाथों के नाखूनों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए इन टिप्स की मदद से करें नेल्स केयर -Indianews
ADVERTISEMENT