होम / हैप्पी फ्रेंडशिप डे 2022 : भारत में 5,000 रुपये से कम में टॉप 5 किफायती TWS ईयरबड्स, यहाँ देखे सूची

हैप्पी फ्रेंडशिप डे 2022 : भारत में 5,000 रुपये से कम में टॉप 5 किफायती TWS ईयरबड्स, यहाँ देखे सूची

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 28, 2022, 3:47 pm IST

इंडिया न्यूज़, Happy Friendship Day 2022 : वायर्ड, इन-ईयर हेडफ़ोन की तुलना में ईयरबड्स की प्राथमिकता वर्तमान में अधिक हो गयी है। लोगो का मानना यह है कि वायरलेस ईयरबड्स उपयोग करने में आसान और कैरी करने में आसान होते हैं। यही वजह है कि ज्यादातर स्मार्टफोन निर्माता ईयरबड्स पर धावा बोल रहे हैं। यदि आप इस फ्रेडशिप डे के दिन आपके किसी प्रिय साथी को कोई गिफ्ट देना चाहते है और सोच नहीं पा रहे है कि क्या दे तो एक ईयरबड्स की जोड़ी गिफ्ट के तौर पर देना एक अच्छा विकल्प होगा। हम आपको इस लेख में 5,000 रुपये के अंतर्गत आने वाले ईयरबड्स के बारे में बताने जा रहे है। आइये नज़र डाले ईयरबड्स की सूची पर।

वनप्लस बड्स जेड

इसकी कीमत 2,999 रुपये है और यह व्हाइट और ग्रे कलर वेरिएंट में आता है। यह स्टीवन हैरिंगटन वर्जन में भी उपलब्ध है। अन्य फीचर्स की बात करे तो यह इनमे 20 घंटे का रनटाइम, IP55 धूल और पानी प्रतिरोधी कोटिंग, और अन्य के बीच फास्ट चार्जिंग तकनीक के लिए सपोर्ट शामिल हैं।

जेबीएल C115TWS

इनकी कीमत 3,999 रुपये है और ये सिंगल ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध हैं। अन्य फीचर्स में 21 घंटे तक का रनटाइम, शुद्ध बास ध्वनि और 5.8 मिमी गतिशील ड्राइवर शामिल हैं।

ओप्पो Enco W51

इसकी कीमत 4,990 रुपये है और यह फ्लोरल व्हाइट और स्टाररी ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। इसमें प्रत्येक ईयरबड में 25mAh की बैटरी और चार्जिंग केस में 480mAh की बैटरी है, जो चालू ANC फीचर के साथ 20 घंटे तक का बैकअप देने में सक्षम है। यह IP54 डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट कोटिंग के साथ भी आता है।

वनप्लस बड्स Z2

इसकी कीमत 4,999 रुपये है और यह ओब्सीडियन ब्लैक और पर्ल व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। शीर्ष विशेषताओं में एएनसी फीचर, फ्लैश चार्ज और डॉल्बी विजन सपोर्ट शामिल है, जिसमें 38 घंटे तक का रनटाइम शामिल है।

रियलमी बड्स एयर 2

इसकी कीमत 3,299 रुपये है और यह व्हाइट, रोज गोल्ड, ब्लैक और ग्रीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। यह एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन, 25 घंटे का प्लेबैक टाइम, स्मार्ट वियर डिटेक्शन और कॉल के लिए डुअल माइक नॉइज़ कैंसलेशन जैसी सुविधाओं से भरा हुआ है।

ये भी पढ़े : गूगल मैप 10 भारतीय शहरों में लाया स्ट्रीट व्यू फीचर, जानिए शहरों की सूची और कैसे करे फीचर का प्रयोग

हमे Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.