होम / 120-इंच 4K के साथ Hisense ने लॉन्च किया स्मार्ट लेजर टीवी, कीमत 499,999 रुपये से शुरू

120-इंच 4K के साथ Hisense ने लॉन्च किया स्मार्ट लेजर टीवी, कीमत 499,999 रुपये से शुरू

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 7, 2022, 3:56 pm IST

इंडिया न्यूज़, Gadget News : Hisense ने भारत में उन लोगों के लिए एक प्रीमियम प्रोडक्ट लॉन्च किया है जो एक हाई-रिज़ॉल्यूशन लेजर टीवी चाहते हैं। कंपनी ने भारत में Hisense 120-इंच 4K स्मार्ट लेजर टीवी लॉन्च कर दिया है। Hisense ने कहा कि यह भारत में पहला ऐसा प्रोडक्ट है जो स्मार्ट लेजर तकनीक से लैस है। नई तकनीक बेहतर रंग रिप्रोडक्शन और ओवरॉल व्यू परफॉरमेंस को बढ़ाने का दावा करती है।

Hisense स्मार्ट लेजर टीवी भारत में अमेज़न के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी ने पुष्टि की है कि डिवाइस इस सप्ताह से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। आइए भारत में Hisense 120-इंच 4K स्मार्ट लेजर टीवी की कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और अन्य डिटेल्स पर एक नज़र डालें।

Hisense Smart Laser TV की भारत में कीमत

हिसेंसे ने भारत में अपना नया 120-इंच 4K स्मार्ट लेजर टीवी 4,99,999 रुपये में लॉन्च किया है। लॉन्च ऑफर्स करे तो, Hisense सीमित अवधि के लिए 3 साल की व्यापक वारंटी और 4K फायर टीवी स्टिक मैक्स प्रदान कर रहा है।

स्मार्ट टीवी की स्पेसिफिकेशन्स

Hisense ने दावा किया कि उसका नया स्मार्ट टीवी कुछ वर्ल्ड-फर्स्ट टेक्नोलॉजीज के साथ आता है। यह टीवी दुनिया की पहली ट्रिपल कलर लेजर टेक्नोलॉजीज का उपयोग करता है – शुद्ध लाल, हरा और नीला लेजर – रंग परफॉरमेंस के नए लेवल्स को प्राप्त करने के लिए, BT.2020 कलर स्पेस के 107% तक पहुंचता है।

यह 120-इंच की ALR स्क्रीन के साथ आता है जो दिन के उजाले में भी शानदार व्यूइंग एंगल, ब्राइटनेस और एकरूपता के साथ रंग-सटीक छवि देने के लिए एक साथ काम करती है। Hisense ने यह भी दावा किया कि दीवार से 30 सेमी की दूरी पर रखे जाने पर भी लेजर टीवी 4K में 120 इंच की छवि कास्ट कर सकता है।

लेज़र टीवी के बारे में दावा किया गया है कि यह 3000 लुमेन की चमक के साथ एचडीआर लेवल और रंग की गहराई प्रदान करता है। इसके अलावा, स्मार्ट टीवी के बारे में यह भी दावा किया जाता है कि यह गति को अधिक तेज़ी से प्रतिक्रिया देता है, MEMC तकनीक की मदद से किसी भी अन्य प्रकार के डिस्प्ले की तुलना में अधिक चिकनी गति उत्पन्न करता है।

बेहतर ऑडियो के लिए कंपनी ने 40W का डॉल्बी एटमॉस स्पीकर जोड़ा है। स्मार्ट लेजर टीवी भी हैंड्स-फ्री कंट्रोल के लिए एलेक्सा वॉयस असिस्टेंट के साथ आता है।

ये भी पढ़े : लावा ब्लेज़ इंडिया में 7 जुलाई को होगा लॉन्च, जानिए कीमत और खास फीचर्स

ये भी पढ़े : मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 अल्ट्रा SoC के साथ Xiaomi 12T जल्द होगा लॉन्च, जानिए लीक डिटेल्स

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.