होम / Infinix Hot 12 Pro कल होगा भारत में लॉन्च, एक्सक्लूसिव तौर पर Flipkart के जरिए होगी बिक्री

Infinix Hot 12 Pro कल होगा भारत में लॉन्च, एक्सक्लूसिव तौर पर Flipkart के जरिए होगी बिक्री

Mehak Jain • LAST UPDATED : August 1, 2022, 12:04 pm IST

इंडिया न्यूज़, Gadget News : इंफीनिक्स ने मई में अपने एक नए स्मार्टफोन Infinix Hot 12 Play को भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। ब्रांड अब एक और Hot 12 सीरीज डिवाइस – Infinix Hot 12 Pro को देश में लॉन्च करने की तैयारी में है। लॉन्च से पहले, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म – फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रो-साइट लाइव हो गई है, जिससे पता चलता है कि Infinix Hot 12 Pro भारत में 2 अगस्त, यानी कल से शुरू होगा।

लॉन्च माइक्रो-साइट अपकमिंग इंफीनिक्स स्मार्टफोन के डिज़ाइन को भी प्रदर्शित करती है और कुछ प्रमुख डिटेल्स की भी पुष्टि करती है। Infinix Hot 12 Pro में 90Hz डिस्प्ले और 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी जाएगी। आइए इनफिनिक्स हॉट 12 प्रो पर करीब से नज़र डालें।

Infinix Hot 12 Pro का डिज़ाइन, स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

टीज़र इमेज में स्मार्टफोन को हरे रंग के विकल्प में दिखाया गया है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि ब्रांड इसे अन्य रंग विकल्पों में भी लॉन्च करेगा। डिवाइस के बैक पैनल में ऊपरी बाएं कोने में कैमरा मॉड्यूल होगा। स्मार्टफोन के राइट एज पर पावर और वॉल्यूम रॉकर होंगे। वहीं, 3.5mm ऑडियो जैक और चार्जिंग पोर्ट निचले किनारे पर स्थित होगा।

Infinix Hot 12 Pro में 90Hz रिफ्रेश रेट, 180Hz टच सैंपलिंग रेट और वाटरड्रॉप नॉच के साथ 6.6 इंच का डिस्प्ले पैनल होगा। स्मार्टफोन को 8GB तक रैम और 128GB तक UFS 2.2 स्टोरेज में पेश किया जाएगा। Infinix Hot 12 Pro एक डुअल-रियर कैमरा सेटअप पेश करेगा जिसमें f / 1.6 अपर्चर वाला 50MP का प्राइमरी शूटर शामिल है।

Infinix Hot 12 Pro की बैटरी के बारे में बात करे यह स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी यूनिट के साथ लैस होगा। यह 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने की पुष्टि करता है। Infinix ने यह भी खुलासा किया है कि आगामी हॉट सीरीज स्मार्टफोन चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए टाइप-सी पोर्ट का उपयोग करेगा।

ये भी पढ़ें : 6 अगस्त से होगी अमेज़न पे ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल की शुरुआत, जानिए सभी इलेक्ट्रॉनिक्स पर मिलने वाली डील्स

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.