होम / Jeep discount: जीप पर 11.85 लाख रुपये तक की मिल रही भारी छूट, जानें डिटेल्स

Jeep discount: जीप पर 11.85 लाख रुपये तक की मिल रही भारी छूट, जानें डिटेल्स

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : December 6, 2023, 6:14 am IST

India News (इंडिया न्यूज़ ), Jeep discount: इंडिया दिसंबर माह में अपनी पॉपुलर गाड़ियों पर भारी भरकम छूट दे रही है। अगर आप भी जीप की कार खरीदने का सोच रहे हैं तो ये आपके लिए सबसे अच्छा मौका हो सकता है। क्योंकि कंपनी दिसंबर के महीने में अपनी गाड़ियों पर भारी छूट दे रही है। (Jeep) एक गाडी पर तो 11 लाख 85 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है।

कितना मिल रहा छूट

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Jeep Grand Cherokee पर कंपनी लगभग 11 लाख 85 हजार रुपये तक की भारी छूट दे रही है। भारत में जीप की प्रमुख एसयूवी, ग्रैंड चेरोकी, 272hp, 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है जिसे 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है। (Jeep) पावर सभी चार पहियों पर भेजी जाती है। इसमें ऑटो, स्पोर्ट, मड/रेत और स्नो मोड भी मिलते हैं। जिसका प्रयोग आप किसी भी तरह के रोड पर अपनी जरूरत के हिसाब से कर सकते हैं।ग्रैंड चेरोकी इस सेगमेंट की उन कुछ एसयूवी में से एक है जो विशेष रूप से पेट्रोल इंजन के साथ पेश की जाती है। एसयूवी पर 11 लाख 85 हज़ार रुपये की छूट और लाभ मिल रहे हैं।

Jeep Meridian: Up to Rs 4.85 discount

Jeep Meridian को खरीदना का भी ये एकदम सही मौका है। कंपनी Jeep Meridian को खरीदने पर लगभग 4 लाख 85 हजार रुपये की भारी छूट दे रही है। थ्रील रो मेरिडियन 170hp, 2.0-लीटर डीजल इंजन के साथ आता है। इसको खरीदने पर अब साल के अंत में कुल 4 लाख 85 हज़ार रुपये की छूट दी जा रही है। इसमें क्रमशः 25,000 रुपये और 30,000 रुपये के एक्सचेंज और कॉर्पोरेट लाभ के साथ 4 लाख रुपये तक की नकद छूट भी शामिल है। जीप डॉक्टरों, लीजिंग कंपनियों और भागीदारों के लिए टॉप-स्पेक मेरिडियन ओवरलैंड वेरिएंट पर लगभग 30,000 रुपये तक की अतिरिक्त छूट भी दे रही है। (Jeep)

Jeep Compass

Jeep Compass खरीदने पर दिसंबर में 2 लाख 5 हजार रुपये तक की भारी छूट मिल रही है। जीप ने हाल ही में कंपास 4×2 डीजल-ऑटोमैटिक भी पेश किया है। कम्पास पर वर्ष के अंत में छूट कुल अधिकतम 2 लाख 5 हज़ार रुपये है, जिसमें 1.5 लाख रुपये नकद छूट, और 25,000 रुपये व 15,000 रुपये के एक्सचेंज और कॉर्पोरेट लाभ भी शामिल हैं। डॉक्टरों, लीजिंग कंपनियों और भागीदारों के लिए 15,000 रुपये के विशेष लाभ भी कंपनी द्वारा दिए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें – Israel-Hamas War: हमास के आतंकियों को खत्म करने के लिए इजरायल का नया प्लान,आएगा सैलाब

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.