होम / Kia K4: किआ की नई सेडान धमाके के लिए तैयार, ग्लोबल डेब्यू से पहले नायाब तस्वीरें आई सामने   

Kia K4: किआ की नई सेडान धमाके के लिए तैयार, ग्लोबल डेब्यू से पहले नायाब तस्वीरें आई सामने   

Reepu kumari • LAST UPDATED : March 15, 2024, 11:37 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kia K4: ऑटो सेक्टर में किआ K4 की नई सेडान एक बार फिर धूम मचाने को तैयार है। किआ K4 को न्यूयॉर्क इंटरनेशनल ऑटो शो 2024 में अपने वैश्विक डेब्यू से पहले ऑटोमेकर ने इसकी कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की हैं। आगामी कार की पहली झलक ग्राहक को खूब पसंद आ रही है।

दक्षिण कोरियाई कार निर्माता किआ ने अपनी आगामी कॉम्पैक्ट सेडान K4 की टीज़र इमेज और एक वीडियो जारी किया है। किआ K4 न्यूयॉर्क इंटरनेशनल ऑटो शो में अपनी वैश्विक शुरुआत करने वाली है जो 27 मार्च से 7 अप्रैल तक होगा। इस आगामी सेडान का टीज़र जारी करते हुए कंपनी ने यह भी बताया कि वह 21 मार्च को ऑटो शो से पहले K4 के लिए एक वैश्विक डिज़ाइन जारी करेगी और कार 27 मार्च को न्यूयॉर्क इंटरनेशनल ऑटो शो में अपनी आधिकारिक वैश्विक शुरुआत करेगी। . कंपनी इस इवेंट का अपनी वैश्विक वेबसाइट पर भी सीधा प्रसारण करेगी।

वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

किआ K4 की छेड़ी गई छवियों और वीडियो से पता चलता है कि यह एक कॉम्पैक्ट सेडान होगी जिसमें ढलान वाली छत के साथ कूप/लिफ्टबैक प्रकार का डिज़ाइन होगा। ऐसा लगता है कि कार किसी तरह हुंडई वर्ना और सोनाटा के नवीनतम संस्करण में देखी गई डिज़ाइन भाषा का अनुसरण कर रही है।

K4 में फ्रंट में LED DRLs और इंडिकेटर्स के साथ स्लीक और शार्प लाइन्स, रियर में LED टेल लैंप्स हैं। रियर टेल लैंप कंपनी की नई डिज़ाइन भाषा का अनुसरण करते हैं जो पहले EV9 पर देखी गई थी, लेकिन यहाँ इसे अधिक चिकना उपचार मिलता है। टीज़र में कार में सनरूफ और शार्क फिन एंटीना की सुविधा भी दिखाई गई है। किआ K4 में इसके नामकरण के अनुसार ICE या हाइब्रिड पावरट्रेन की सुविधा होगी, क्योंकि कंपनी अपने इलेक्ट्रिक कार लाइनअप के लिए EV उपसर्ग का उपयोग करती है।

भले ही वैश्विक स्तर पर एसयूवी का क्रेज बढ़ता जा रहा है, लेकिन सेडान के लिए अभी भी बाजार में अच्छी जगह है और किआ इस जगह का पता लगाना चाहेगी और इसका फायदा भी उठाना चाहेगी। अनुमान है कि किआ K4 का मुकाबला होंडा सिटी, हुंडई एलांट्रा, टोयोटा कोरोला और अन्य वैश्विक सेडान से होगा।

Also Read:-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT