होम / Largest Fuel Tank Cars: कार में बार-बार फ्यूल डलवाने की झंझट खत्म! अभी घर लाएं ये गाड़ियां

Largest Fuel Tank Cars: कार में बार-बार फ्यूल डलवाने की झंझट खत्म! अभी घर लाएं ये गाड़ियां

Reepu kumari • LAST UPDATED : October 13, 2023, 1:30 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Largest Fuel Tank Carsकई लोग ऐसे होते हैं जिन्हे बहुत ज्यादा घूमना पसंद होता है। अगर आप भी उन्ही में से एक हैं तो हम लेकर आए हैं उन गाड़ियों की लिस्ट जिसे अगर आप परचेज करते हैं तो आपेक सफऱ में फ्यूल रोड़ा नहीं बनेगी।  आज बाजार में बड़े फ्यूल टैंक वाली कारें है। जानते हैं आपके लिए कौन सा बेस्ट रहेगा।

1.  टोयोटा हाईराइडर

सबसे पहले नंबर पर है यह कार। इसमें आपको 45 लीटर क्षमता वाला फ्यूल टैंक मिलेगा। इस कार के लिए 27.93 किमी/लीटर तक के माइलेज का दावा किया जाता है। यह कार एक बार टैंक फुल करने पर लगभग 1257 किमी तक साथ देगी।

2.मारुति सुजुकी, ग्रैंड विटारा हाइब्रिड SUV

अगले नंबर पर मारुति सुजुकी, ग्रैंड विटारा हाइब्रिड SUV। जो कि माइलेज भी 27.93 किमी/लीटर देगी। फ्यूल टैंक भी 45 लीटर का है।  लगभग 1257 किलोमीटर तक की सैर कराने में आपकी मदद कर सकती है।

3. मारुति सुजुकी इन्विक्टो

मारुति की ये गाड़ी भी अच्छा विकल्प है। इस एमपीवी में 52 लीटर का फ्यूल टैंक आपको मिलेगा। कंपनी यह दावा करती है कि यह एमपीवी हाइब्रिड वेरिएंट पर 23.24 किलोमीटर/लीटर तक का ARAI माइलेज ऑफर करती है। फुल टैंक कराने पर 1208 किलोमीटर तक चलती है।

यह भी पढ़ें:-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.