होम / MacBook Air M2 आज से खरीद के लिए उपलब्ध, मिल रहा है बंपर डिस्काउंट!

MacBook Air M2 आज से खरीद के लिए उपलब्ध, मिल रहा है बंपर डिस्काउंट!

Sameer Saini • LAST UPDATED : July 15, 2022, 5:03 pm IST

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: मैकबुक एयर एम2 आज भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है। यह नया मैकबुक एयर मॉडल इस साल जून में लॉन्च किया गया था। अब आप इसे ऐप्पल के ऑनलाइन स्टोर के माध्यम से खरीद सकते हैं साथ ही आप इस लैपटॉप को फ्लिपकार्ट के माध्यम से भी खरीद सकते हैं। मैकबुक एयर एम2 8GB रैम + 256GB स्टोरेज मॉडल 1,19,900 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आता है। लैपटॉप में 24GB तक RAM रैम और 2TB तक स्टोरेज को अपग्रेड करने की सुविधा मिलती है।

2020 मॉडल खरीदना चाहिए या नया?

नया मैकबुक एयर एम2 पुराने मॉडल से महंगा है। ऐसा कहने के बाद, क्या आपको 2020 मॉडल खरीदना चाहिए या नया? यह पूरी तरह इस बात पर निर्भर करता है कि आपकी पसंद क्या है। नए मैकबुक एयर मॉडल का डिजाइन नया है। मैकबुक एयर के नए मॉडल में बहुत कम बेज़ेल्स और ब्राइट डिस्प्ले मिलती है। साथ ही इसमें M2 प्रोसेसर दिया गया है, यह प्रोसेसर हमें हाई-एंड 13-इंच मैकबुक प्रो 2022 मॉडल में भी देखने को मिलता है। नार्मल डे टू डे लाइफ के लिए यह लैपटॉप एक शानदार ऑप्शन है। पर वहीं बहुत हैवी टास्क में ये लैपटॉप आपको निराश भी कर सकता है।

मैकबुक एयर एम2 में मिलते हैं ये अपग्रेड

मैकबुक एयर एम2 मॉडल में 1080पी कैमरा है, जबकि 2020 वर्जन में 720पी कैमरा है। नए मॉडल के साथ आपको काफी बेहतर कैमरा अनुभव मिलता है। 2022 मॉडल पर कोई स्पीकर ग्रिल नहीं है और कंपनी ने साफ-सुथरा लुक देने के लिए कीबोर्ड और डिस्प्ले के बीच दो ट्वीटर और दो वूफर लगाए हैं। कंपनी ने डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के अलावा अपनी स्पेटियल ऑडियो तकनीक के लिए भी सपोर्ट दिया है। तो, हाँ, पुराने वर्ज़न की तुलना में MacBook Air M2 एक बेहतर विकल्प है।

लैपटॉप पर मिल रहा है इतना डिस्काउंट

हां, नया लैपटॉप ज्यादा महंगा है, लेकिन फिर भी यह आपको थोड़ी कम कीमत में मिलता है। HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड पर 6,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर है, जिसका मतलब है कि ग्राहक मैकबुक एयर M2 को 1,13,900 रुपये की प्रभावी कीमत पर प्राप्त कर सकते हैं, जो 1,19,900 रुपये का है। कई ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनलों के माध्यम से कुछ एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध हैं जिन्हें आप लैपटॉप को और भी कम कीमत पर प्राप्त कर सकते हैं। वहीं मैकबुक एयर एम1 मॉडल फिलहाल भारत में 96,990 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ बिक रहा है।

ये भी पढ़े : Moto G42 की आज पहली सेल, जिसमें SBI बैंक ऑफ़र भी शामिल है, जानिए फीचर्स और कीमत

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.