होम / Mahindra Upcoming SUV: टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई महिंद्रा की आगामी इलेक्ट्रिक एसयूवी, वीडियो देख हो जाएंगे फैन

Mahindra Upcoming SUV: टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई महिंद्रा की आगामी इलेक्ट्रिक एसयूवी, वीडियो देख हो जाएंगे फैन

Reepu kumari • LAST UPDATED : March 13, 2024, 11:57 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mahindra Upcoming SUV: महिंद्रा एंड महिंद्रा अपनी नई इलेक्ट्रिक एसयूवी का सख्ती से टेस्टिंग कर रही है। कंपनी कोई कसर नहीं छोड़ रही है।  जिसे ब्रांड जल्द ही लॉन्च करने की योजना बना रहा है। ईवी के जासूसी शॉट्स को कई मौकों पर साझा किया गया है जो विभिन्न एसयूवी के विभिन्न पहलुओं को दिखाते हैं। ऐसी स्पॉटिंग की लिस्ट में जोड़ते हुए, नवीनतम जासूसी शॉट्स से नज़दीकी दूरी से रिकॉर्ड की गई एसयूवी के डिज़ाइन का पता चलता है। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। चलिए जानते हैं इसमें क्या कुछ है खास।

वीडियो में क्या है

वीडियो की शुरुआत इलेक्ट्रिक एसयूवी के पिछले हिस्से को दिखाने से होती है। जो ढका हुआ है। वीडियो के आधार पर, इलेक्ट्रिक एसयूवी के पिछले हिस्से के डिज़ाइन में वैसी ही रेखाएं दिखती हैं जैसी ब्रांड द्वारा पहले दिखाए गए मॉडल में देखी गई थीं। ऐसा लगता है कि इसमें एक कनेक्टेड एलईडी डीआरएल भी है जो कैमो से ढका हुआ है। आगे बढ़ते हुए, वाहनों में कूप-ईश छत दिखाई देती है। इसके अलावा, वाहन में मस्कुलर साइड पैनल हैं। यह सब मिलकर हमें यह विश्वास करने के लिए प्रेरित करता है कि यह Mahindra BE XUV.e9 (पिछले नामकरण के अनुसार) है।

Also Read: Hyundai Top EV: हुंडई की इस EV पर मिल रहा 4 लाख का डिस्काउंट, खरीदने के लिए मची लूट

इलेक्ट्रिक वाहन का अगला भाग

वीडियो के अंत तक, कैमरे के पीछे का व्यक्ति उभरे हुए हुड के साथ इलेक्ट्रिक वाहन का अगला भाग दिखाता है। इससे पता चलता है कि इलेक्ट्रिक एसयूवी में जगह है, जिससे अंतिम उत्पाद पर फ्रंक की संभावना बढ़ जाती है। ध्यान देने वाली बात यह है कि महिंद्रा बैज वाले मौजूदा इलेक्ट्रिक वाहन यानी XUV400 में फ्रंक नहीं है।

Also Read: Creta N Line: Hyundai क्रेटा एन लाइन आज हो रही भारत में लॉन्च, यहां जानें कीमत और खासियत

रात में हो रही थी टेस्टिगं

इससे पहले, एक अलग जासूसी शॉट में, इलेक्ट्रिक एसयूवी को रात में परीक्षण करते हुए देखा गया था, जिसमें ईवी के इंटीरियर को दिखाया गया था। इससे पता चला कि इलेक्ट्रिक वाहन में स्क्रीन कॉन्फ़िगरेशन के साथ एक डैशबोर्ड होगा। दृश्यों के आधार पर, कार के बीच में एक इंफोटेनमेंट स्क्रीन होगी जबकि अन्य को दोनों तरफ रखा जाएगा। इनमें से एक इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर की तरह काम करेगा जबकि दूसरा पैसेंजर के लिए होगा।

महिंद्रा के BE ब्रांड के तहत बनने वाले नए इलेक्ट्रिक वाहनों का डिजाइन बिल्कुल नया होगा और यह ब्रांड के नए जमाने के INGLO प्लेटफॉर्म पर आधारित होंगे। यह लचीली बैटरी आकार और ड्राइवट्रेन कॉन्फ़िगरेशन की अनुमति देता है। इसलिए XUV.e9 की बैटरी का आकार 60 kWh से 80 kWh के बीच होने की उम्मीद है।

Also Read: iQOO Z9 5G फोन को सस्ते में खरीदने का मौका, आज लाइव होगी अर्ली एक्सेस सेल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Viral News: शिल्पा शेट्टी ने परिवार संग किया मां वैष्णो देवी के दर्शन, देखें वायरल तस्वीरें- Indianews
POK Protests: विरोध प्रदर्शन के बाद खतरे में POK, पाकिस्तान की बढ़ी टेंशन -India News
Afghanistan Flash Floods: अफगानिस्तान में बाढ़ से 300 लोगों की मौत,1,000 से अधिक घर नष्ट-Indianews
PM MODI: पंकज वोहरा ने किया बड़ा खुलासा, कहा-2005 में नरेंद्र मोदी को प्रधान मंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में पेश किया गया था-Indianews
Lok Sabha Election 2024: बठिंडा सीट से बीजेपी उम्मीदवार IAS परमपाल कौर के चुनाव लड़ने पर विवाद, जानें लोगों ने क्या कहा-Indianews
Lok Sabha Election 2024: क्या 2024 चुनाव के बाक़ी चरणों में पाकिस्तान बड़ा मुद्दा बन गया है, जानें लोगों कि राय-Indianews
क्या होता है Friendship Marriage? जानिए क्यों बढ़ रहा इसका ट्रेंड-Indianews
ADVERTISEMENT