होम /  Marvel Superhero लुक वाली बाइक लॉन्च, कीमत कम, खूबियां दमदार

 Marvel Superhero लुक वाली बाइक लॉन्च, कीमत कम, खूबियां दमदार

Reepu kumari • LAST UPDATED : August 13, 2023, 12:54 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़): दूनियाभर में Marvel Superheroes के लोग दिवाने हैं। उसकी दिवानगी इतनी ज्यादा है कि केवल फिल्म या सीरीज ही नहीं बल्कि उसके प्रिंट कपड़े और ट्वायस भी काफी फैंस पसंद करते हैं। अगर आप भी मार्वेल के जबरा फैंस हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है।

न्यूज एजेंसी से मिली जानकारी के अनुसार, टीवीएस मोटर कंपनी  ने Marvel के फैंस को एक दमदार तोहफा दिया है। कंपनी ने इंडियन मार्केट TVS Raider का Super Squad Edition लॉन्च कर दिया है।

जान ले कि इसका  स्पेशल एडिशन Marvel सुपरहीरो से इंस्पायर्ड है।  कंपनी के द्वारा इस बाइक के दो वर्जन लांच किए गए हैं।

दोनों ही मॉडल्स अपने आप में बेहद शानदार हैं। ना फीचर्स में कम हैं और ना  डिजाइन के मामले में।

एक नजर डालते हैं स्पेशल एडिशन की कीमत और खासियत पर।

क्यों हैं खास

TVS Raider Super Squad Edition बाजार में धमाका करने को तैयार है। टीवीएस मोटर ने इस बाइक के दो वर्जन उतारे लॉन्च किए हैं। जिनमें एक वर्जन Iron Man से तो वहीं दूसरा वर्जन Black Panther से इंस्पायर्ड है।

आयरन मैन वाला वर्जन रेड एंड ब्लैक कलर स्कीम में है। ब्लैक पैंथर वर्जन ब्लैक एंड पर्पल कलर स्कीम के साथ आपको पसंद आएगा।

कीमत है..

TVS Raider Super Squad Edition के Price की बात करें तो एक लाख के अंडर में आपको ये मिल जाएगा। इस स्पेशल एडिशन मॉडल की कीमत 98 हजार 919 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है। आपको बता दें कि जब टीवीएस ने स्पेशल एडिशन मॉडल को लॉन्च करने के लिए Marvel के साथ हाथ मिलाया है।

इससे पहले भी  कंपनी  NTorq 125 स्कूटर को चार कलर स्कीम में बेचती है जो Thor, Iron Man के अलावा Black Panther और Spiderman के कैरेक्टर से इंस्पायर्ड है। जिसे ग्राहकों ने खूब पसंद किया था ।

इंजन है दमदार

जानकारी के अनुसार इंजन बहुत धमाकेदार है। टीवीएस की ओर से रेडर 125 के इस स्पेशल एडिशन मॉडल में किसी भी तरह का कोई टेक्निकल चेंजेज नहीं किए गए हैं। नए एडिशन में 124.8 CC Air Cooled Engine दिया गया है।

इसका इंजन 11.22 bhp की पावर और 11.2 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। अगर आप भी यह खरीदने का सोच रहे हैं तो आपको   5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ यह मिलेगी। वहीं माइलेज को बढ़ाने के लिए कंपनी साइलेंट मोटर स्टार्टर का इस्तेमाल कर रही है, ताकी ग्राहकों को यह पसंद आए।

Also Read: 10 लाख से भी कम कीमत वाली कार, देखिए पूरी लिस्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.